home page

Haryanvi Videos : सुनीता बेबी ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, फैंस के दिलों में लगी आग

sunita baby dance video : हरियाणा की मशहूर डांस सुनीता बेबी का डांस वीडियो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में चल रहा है। सुनीता का डांस देखने के लिए फैंस उतावले रहते हैं। फैंस डांस देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं. देखें-वीडियो

 | 
Haryanvi Videos : सुनीता बेबी ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, फैंस के दिलों में लगी आग 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। सुनीता बेबी के डांस के लोग दीवाने हैं। यही वजह से ही सुनीता बेबी के गाने सोशल मीडिया(viral dance video) पर आते ही तहलका मचा देते है। सुनीता बेबी के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते है। वहीं सुनीता बेबी(sunita baby) का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा जिसमें वो अपनी जमकर कमर मटका रही हैं।

ये भी देखें : सपना चौधरी ने आंख्या का यो काजल गाने पर चलाए नैनो के तीर, ताऊ बोले हाय तेरे ‘तीखे बोल’


दरअसल, सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘तेरा फिगर’ (Tera Figar) है जिसमें वो येलो रंग का सूट पहनकर जबरदस्त कमर मटका रही है।

इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं। सुनीता बेबी के डांस को देख लोग उनके वीडियोज भी बन रहा है और उसपर रील्स भी बना रहे हैं।

देखें सुनीता बेबी का डांस वीडियो :

और भी देखें : कोमल चौधरी ने स्टेज पर कुर्ता उठाकर किया हॉट डांस! बूढ़ों का दिल हुआ जवान

इस वीडियो की बात करें तो अब तक सुनीता बेबी के वीडियो को लाखों लोग देख चुके है और ये आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे है और इसी वजह से आज सुनीता बेबी लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।