home page

Haryanvi dance बंदूक चलेगी पर सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, फैंस लगे झूमने

सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary0 छाई हुई रहती हैं, सपना के डांस के ना देश में बल्कि विदेशों के लोग भी दीवाने हैं, अब ऐसे में सपना का यह पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें सपना बंदूक चलेगी गाने पर काफी शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं आप भी देखिए डांस. ..
 
 | 
Haryanvi dance  बंदूक चलेगी पर सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, फैंस लगे झूमने

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Haryanvi Dance Video: हरियाणवी रागिनी गाकर और स्टेज डांस करके घर-घर में नाम कमाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता आज किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। अदाकारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपनी हर अपडेट्स देती रहती हैं।

अब सपना का एक पुराना स्टेज डांस इंटरनेट की दुनिया में खूब सनसनी मचाए हुए है। इस वीडियो में सपना चौधरी ‘चंद्रावल’ (Chandrawal) गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं सपना गुलाबी सूट, कानों में झुमके और हाथों में चूड़ा पहन गजब ढा रही है।

 

इसके अलावा अट्रैक्टिव मेकअप और लम्बी चोटी रख सपना किसी नई दुल्हन की तरह दिख रही हैं। सपना अपने नखरीले अंदाज और कातिल अदाओं से फैंस को पागल किए हुए हैं। यही नहीं सपना का ये वीडियो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, इसलिए इस पर अब तक 3,405,945 व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो Tashan Haryanvi नाम के चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया है।