home page

Hine Khan Bold Video : हिना खान की ये वीडियो देख, बड़े बड़ों के दिलों में बज गया संगीत, देखिये पूल से कैसे आई बाहर

हिना खान ने स्विमिंग पूल में  नहाते हुए और उसमे से बाहर आते हुए एक वीडियो पोस्ट की और जसने भी वो वीडियो देखी, वो खुद को हिमा खान की तारीफ किये बिना रोक नहीं पाया।  हिना खान की ये बोल्ड वीडियो आज कर  रही है ट्रेंड 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है. हिना खान आए दिन अपने एक से बढ़कर एक खूबसूरत लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जो कि काफी वायरल रहते हैं. अब इसी कड़ी में एक बार फिर से हिना का बेहद बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया हो जो कि खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिना खान पूल से बिंदास अंदाज में निकलती दिखाई दे रही हैं. 

ग्रीन मोनोकिनी में ढाया कहर

हिना खान का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस ग्रीन मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि हिना खान पूल टाइम एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी एक्ट्रेस के वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं.

हिना खान को बारिश भी पूल मस्ती करने से नहीं रोक पाया. एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं. हिना का यह हॉट अंदाज यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपने अलग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. डीवा अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं. हिना खान हर बार अपने नए अंदाज से फैंस को सरप्राइज करती हैं.