home page

IAS अतहर आमिर ने अपनी होने वाली पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) ने अपनी होने वाली दुल्हन डॉ मेहरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) संग इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं।
 | 

 HR Breaking News : नई दिल्ली : मेहरीन और अतहर (Mehreen and Athar) की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उनके इन फोटोज को देखकर फैंस जबर्दस्त रिएक्शन दे रहे हैं।

कई यूजर्स ने उन्हें बेस्ट कपल बताया, वही एक यूजर ने तो अतहर को संबोधित करते हुए लिखा कि आप बॉलीवुड ट्राई (bollywood try) क्यों नही करते हैं?

IAS : मॉडल की तरह सज-धज कर टीना डाबी पहुंची अपनी दोस्त की शादी में, देखें फोटो


बता दें आईएएस अतहर (IAS Athar) ने कुछ समय पहले ही डॉ मेहरीन काजी  (Dr. Mehreen Qazi)से सगाई की थी। अतहर ने मेहरीन के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- Mi vida @dr_mehreen, वहीं डॉक्‍टर मेहरीन ने भी इस फोटो पर हार्ट इमोजी शेयर की। दोनों की सगाई के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। 


आईएएस अतहर आमिर खान  (IAS Athar Aamir Khan) ने यूपीएससी एग्जाम 2016 में ऑल इंडिया में दूसरे नंबर पर आए थे और वो देश के सबसे चर्चित आईएएस अधिकारियों में से एक हैं और उनके इंस्टाग्राम पर सात लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं। 

IAS : मॉडल की तरह सज-धज कर टीना डाबी पहुंची अपनी दोस्त की शादी में, देखें फोटो


वही डॉ महरीन लिंक्‍डइन (Dr Mahreen Linkedin) प्रोफाइल के अनुसार एक एमडी मेडिसिन हैं। साथ ही मेहरीन इंस्टाग्राम पर भी कई ब्रांड्स का विज्ञापन करती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 350 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं।