home page

Jija Sali Story साली की सगाई पर फूट फूट कर रोया जीजा, रिश्ते के बारे में जान हैरान हुई पत्नी

Jija Sali love story सोशल मीडिया पर इन दिनों जीजा साली (jija sali) के वायरल हो रहे रिलेशनशिप की कहानी काफी चर्चा में बनी हुई है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अपनी साली की सगाई होने पर जीजा फूट फूट कर रोने लग गया जिसके बाद रिश्ते की सच्चाई बाहर आने के बाद प्रेग्नेंट पत्नी (pregnant wife) के पेरो तले जमीन खिसक गई।
 | 
Jija Sali Story साली की सगाई पर फूट फूट कर रोया जीजा, रिश्ते के बारे में जान हैरान हुई पत्नी

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, सोशल मीडिया पर एक महिला का पोस्ट वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने पति के शराब के नशे में सनसनीखेज खुलासा करने के बारे में बताया है. महिला ने लिखा कि पति ने शराब के नशे में बताया कि वह मेरी बड़ी बहन से प्यार करते हैं. वह भी ऐसे समय में जब महिला की प्रेग्नेंसी का छठा महीना चल रहा है. 


20 June को Reddit पर r/trueoffmychet फोरम के जरिए u/ThrowRavin ने बताया कि उनकी बहन की इंगेजमेंट के बाद पति का व्यवहार बदल गया था और फिर उन्होंने एक बड़ा खुलासा कर दिया. पोस्ट में महिला ने बताया कि कठिनाइयों साथ बचपन बिताने की वजह से वह और उनकी बहन, एक-दूसरे के बहुत करीब थीं. 
उन्होंने लिखा- "बचपन में मेरी बहन मेरी प्रोटेक्टर और रोल मॉडल थी. जब हमारे सौतेले पिता नशे में होते थे तो वह खुद को आगे कर देती थी, ताकि पिता मुझे चोट ना पहुंचा सकें

 


जब वह कॉलेज के लिए गईं तो मैं भी कभी-कभी घर से भागकर उसके पास पहुंच जाती थी, उन दिनों वह खुद फर्श पर सोती थी और मुझे अपने बेड पर सुलाती थी. 16 साल की उम्र में मैं अपनी बहन के साथ शिफ्ट हो गई थी और इसके बाद हम कभी घर वापस नहीं गए." 


पोस्ट में महिला ने बताया कि उनकी बहन और पति का स्वभाव-रुचि एक जैसी है. परिवार में सबकुछ ठीक चल रहा था. लेकिन फिर मेरी बहन ने एक शख्स को डेट करना शुरू कर दिया. यह बात महिला के पति को पसंद नहीं आई. उन्होंने पत्नी से कहा- मुझे नहीं लगता है कि यह शख्स तुम्हारी बहन के लिए ठीक है


लेकिन एक दिन चारों लोग साथ में डिनर करने गए. यहां महिला की बहन के बॉयफ्रेंड ने उन्हें प्रपोज कर दिया. जब वे लोग घर लौटे तो महिला ने पति को एक कमरे में  फूट-फूटकर रोते देखा. महिला ने बताया- मेरे पति ने कहा कि वह मेरी बहन से सालों से प्यार करता है, लेकिन वह जानता है कि यह कितना गलत है. 


महिला ने आगे बताया- पति ने कहा कि वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं और उन्होंने प्रॉमिस किया है कि वह एक अच्छे पति और हमारे बच्चे के एक अच्छे बाप बनकर दिखाएंगे


रिलेशनशिप के बारे में लोगों की एडवाइस मांगते हुए महिला ने कहा- मैं नहीं जानती कि अब मुझे क्या करना चाहिए. अब कुछ भी पहले की तरह नहीं होगा लेकिन मेरी बहन ही मेरी फैमिली और बेस्ट फ्रेंड है. क्या मैं अपनी शादी बचा सकती हूं? और मेरे बच्चे को भी?