home page

जानिए कौन है! टीना डाबी के X Husband IAS अतहर आमिर की पत्नी

आपको जानकर झटका लगेगा कि  IAS टीना डाबी के पहले पत्ति IAS अतहर आमिर खान किसी और औरत के साथ चल रहा था चक्कर अब कश्मीर की कली यानी की महरीन काजी के लिए धड़कने लगा है उनका दिल पूरी जानकारी के लिए खबर को पढ़ें। 

 | 

HR Breaking News : ब्यूरो : साइकोलॉजी के मुताबिक, कभी भी उस रिश्ते में नहीं रहना चाहिए, जिससे इंसान खुश न हो. ऐसा ही हुआ IAS टीना डाबी और IAS अतहर आमिर खान के साथ. दोनों की शादीशुदा नहीं चल पाई तो दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया.

टीना डाबी ने अतहर से अलग होकर प्रदीप गवांडे के साथ नई जिंदगी शुरू की है. वहीं, IAS अतहर आमिर का दिल भी अब कश्मीर की कली यानी की महरीन काजी के लिए धड़कने लगा है. पेशे से डॉक्टर महरीन काजी जल्द ही सबसे हैंडसम IAS की लिस्ट में शुमार IAS अतहर आमिर खान की बीवी बनने वाली हैं.


ये भी पढ़ें :IAS अतहर आमिर किसके साथ करने जा रहे हैं दूसरी शादी?, जानिए..

जबसे लोगों को पता चला है कि महरीन काजी अतहर आमिर की होने वाली बीवी हैं, लोग उनके बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हो रहे हैं. साथ ही बता दें कि शुमार IAS अतहर आमिर खान  लड़कियों में काफी पॉपुलैरिटी है. अतहर आमिर खान भी सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं. 

ये भी जानें :किसी अप्सरा से कम नहीं IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर की मंगेतर, तस्वीरें हुईं वायरल


वो भी अपनी फोटो Instagram पर शेयर करते रहते हैं. IAS अतहर आमिर खान जल्द ही महरीन काजी के शौहर बनने वाले हैं. महरीन काजी श्रीनगर का जाना-माना चेहरा हैं. बता दें कि महरीन काजी घूमने-फिरने की बेहद शौकीन हैं. इंस्टाग्राम पर लाखों फैंस इनकी फोटोज का इंतजार करते हैं. महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंफ्लुएंसर भी हैं.महरीन हर तरह की ड्रेस में काफी सुंदर लगती हैं. वह ट्रेडिशनल ड्रेसेस के अलावा मॉडर्न ड्रेस भी पहनती हैं. महरीन काजी के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके ट्रैवलिंग पैशन का साफ पता चलता है.