home page

Komal Rangeeli : कोमल रंगाली का हॉट डांस देखकर बूढ़ों ने लाठी छोड़ किया ये काम...

Haryanvi Dancer : आजकल सोशल मीडिया पर कोमल रंगाली के करतोड़ ठुमके जमकर वायरल हो रहे हैं। रंगाली(rangali) ने बूढ़ों के दिल पर ऐसा जादू किया की बूढ़े लाठी छोड़ नाचने लगे। देखें-वीडियो

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणा की फेमस स्टेज डांसर कोमल रंगीली ने अपने डांस से सबको दीवाना बना रखा है। बता दें कि एक बार फिर से कोमल रंगीली(komal rangali) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली(komal rangali) ने स्टेज पर आग लगाने वाला डांस किया है। इतना ही नहीं हसीना के कमरतोड़ ठुमकों वाला यह विडियो यूट्यूब(video youtube) पर जमकर वायरल हो रहा है। कोमल रंगीली का ये डांस का वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

ये भी देखें : प्रांजल दहिया ने सपना चौधरी को किया फेल, नए गाने ने इंटरनेट का किया पारा हाई


जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली स्टेज पर हरियाणवी गाने ले फोटो ले पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। कोमल रंगीली की यह अदाएं देख बूढ़ों की भी लाठी छूट रही है। कोमल रंगीली के डांस को काफी पसंद किया जाता है।कोमल रंगीली के हरियाणवी डांस वीडियो को अबतक यूट्यूब पर तकरीबन 73,000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देखें कोमल रंगाली का डांस वीडियो : 

ये भी देखें :  अपने डांस से प्रांजल दहिया ने बड़ी बड़ी डांसरों को पिलाया पानी


गौरतलब है कि कोमल रंगीली की दमदार परफॉर्मेंस वाले वीडियो को हरियाणवी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में कोमल रंगीली ने लहंगा चोली पहने एक नंबर डांस करती देखी जा रही हैं। कोमल रंगीली का यह डांस देख ताऊ भी खूब मज़े रहे हैं। इसके साथ ही बता दें कि उनके दीवाने सभी हैं नौजवान से लेकर बूढ़े तक। उनके लगभग सभी वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो जाते हैं। उन्हीं में से एक गाना ले फोटो ले भी वायरल हो रहा है।