home page

Monalisa Dance Video : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लगाए हॉट ठुमके, फैंस बोले हाय तेरी गोरी कमरिया

monalisa bold photoshoot : मोनालिसा का हॉट डांस वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मोनालिसा के इस डांस वीडियो पर फैंस खूब लाइक्स और कॉमेंट कर रहे हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें भी शेयर की है. देखें-वीडियो 

 | 
Monalisa Dance Video : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लगाए हॉट ठुमके, फैंस बोले हाय तेरी गोरी कमरिया 

HR Breaking News (ब्यूरो) : फिल्मों से लेकर टीवी तक अपनी अदाकारी का दम दिखा चुकीं भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों से लेकर गानों और छोटे पर्दे पर भी काफी पॉपुलर हैं। बढ़ती उम्र में भी बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली यह अभिनेत्री सोशल मीडिया(viral video) पर काफी एक्टिव हैं। 

ये भी देखें :  नम्रता मल्ला ने दिखाए बोल्ड मूव्स, वीडिया वायरल

वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इसी क्रम में हाल ही में मोनालिसा ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह फैंस को अपने डांस मूव्स दिखा रही हैं और उन्हें भी डांस करने पर मजबूर कर रही हैं। मोनालिसा के इस वीडियो को फैंस भी पसंद  कर रहे हैं।


हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री की सेंसेशनल अभिनेत्री मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने 'आई हेट लव स्टोरीज' के गाने 'बहारा' पर डांस करती दिख रही हैं। डांस करने के साथ-साथ अभिनेत्री वीडियो में अपनी टोन्ड बॉडी भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

Monalisa Dance Video : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लगाए हॉट ठुमके, फैंस बोले हाय तेरी गोरी कमरिया 


वीडियो देख साफ लग रहा है कि मोनालिसा को डांस से बेहद प्यार है। अपने फैंस को डांस करने के लिए प्रेरित करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, 'टेक मोर चांसेस...डांस मोर डांसेस।' अभिनेत्री का यह कातिलाना डांस उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। 

ये भी देखें : आरसी उपाध्याय ने दिखाए बोल्ड मूव्स, फैंस ने की नोटों की बारिश


मोनालिसा के इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर अभिनेत्री के लिए अपना प्यार जता रहे हैं। जहां एक तरफ कोई उनके लुक की तारीफ कर रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ कोई उनके डांस मूव्स को कातिलाना बता रहा है। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, ' आप बहुत खूबसूरत लग रही हो।' दूसरे ने लिखा, 'ब्यूटी इन ब्लैक।' वहीं एक अन्य ने उनके डांस की तारीफ करते हुए लिखा, 'बेहतरीन।' इसके साथ ही बहुत से फैंस हार्ट और फायर इमोजी भी कमेंट बॉक्स में ड्रॉप कर रहे हैं।

देखें मोनालिसा डांस वीडियो :

और भी देेखें :  आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, देखकर बूढ़े हुए बेकाबू


वीडियो में मोनालिसा छत पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। बता दें बीते दिन मोनालिसा ने अपनी एक सिजलिंग तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में मोनालिसा बाथटब में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। साझा की गई इस तस्वीर में भी हमेशा की तरह अभिनेत्री बेहद हॉट लग रही थीं।