home page

Monalisa Photos: मोनालिसा ने करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस बोले- 'बचके रहना रे बाबा'

मोनालिसा अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। तस्वीरों में मोनालिसा बेहद हॉट लग रही है। फैंस मोनालिसा की फोटो पर प्रतिकिया दे रहे हैं। भोजपुरी हसीना  39 साल की हो चुकी है लेकिन हॉटनेस अभी भी बरकरार है। मोनालिसा के डांस वीडियो देखकर फैंस दीवाने हो जाते हैं। देखें-वीडियो

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Bhojpuri Romantic Videos: बचके रहना रे बाबा, बचके रहना रे...हम तो आपको बार-बार आगाह कर रहे हैं. इस हसीना के हुस्न से बचके रहना बाबा. कहीं आप भी कजरारे नैनों के फेर में उलझ गए तो फिर किसी काम के नहीं रहेंगे.

मोनालिसा जादू हैं और जादू से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन समझिए।
एक-एक अदा ऐसी जिस पर प्यार आ जाए और बस यही गलती कर बैठता है दिल. क्योंकि हसीना की तस्वीर देखकर भला कौन होश में रह सकता है. हुस्न है कि बला ये तो मोनालिसा ही जानें. भोजपुरी एक्ट्रेस 39 साल की हो चुकी है लेकिन स्टाइल देखकर लगता है कि अभी स्वीट 16 ही चल रहा है।

Monalisa Photos: मोनालिसा ने करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस बोले- 'बचके रहना रे बाबा'


भोजपुरी इंडस्ट्रीकी अगर सबस बोल्ड एक्ट्रेस की बात हों तो आज भी मोनालिसा उस लिस्ट में शामिल होती हैं. जबकि इंडस्ट्री में उन्हें अच्छा खासा वक्त हो चुका है. इतने समय बाद भी वो आज की एक्ट्रेस को तगड़ा कॉम्पीटिशन देती हैं।


सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं मोनालिसा की खूबसूरती का तो जवाब नहीं लेकिन उस पर उनका स्टाइल कातिलाना है. कम से कम ये तस्वीर तो इसकी तस्दीक कर ही देती है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें मोनालिसा जमकर पोस्ट करती हैं और उन्हें 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Monalisa Photos: मोनालिसा ने करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस बोले- 'बचके रहना रे बाबा'

मोनालिसा की बोल्डनेस होश उड़ा देती है फिर चाहे ये हसीना मॉर्डन आउटफिट में हो या फिर साड़ी में. एक-एक तस्वीर ऐसी कि देखते ही दिल धड़कना सीख जाए. तो हो जाइए तैयार पर पहले दिल संभाल लें. कहीं सीने से ये खिसक ना जाए।