home page

Mouni Roy Bold Photos : Mouni Roy की ये फोटोस देखने से पहले बंद करलें कमरे के दरवाज़े, Mouni Roy का इतना हॉट लुक देख बढ़ जाएँगी धड़कने

नागिन और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली मौनी रॉय ने हाल ही एम् एक बहुत बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसे देख बढ़ जायेंगी आपके दिलों की धड़कने 
 | 
Mouni Roy Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर की हैं. एक्ट्रेस की इन फोटोस को फैंस उनकी अब तक की सबसे बोल्ड फोटोस कह रहे हैं! मौनी यहां जरा-से कपड़ों में इस तरह पोज कर रही हैं कि लोग इन्हें देखकर बेकाबू हो रहे हैं.
मौनी को आप देख सकते हैं कि उन्होंने बहुत काम कपड़े पहने हुए हैं. ऊपर की तरफ देखें तो 'ब्रह्मास्त्र' की 'जुनून' ने सिर्फ गुलाबी रंग की एक डिजाइनर ब्रा पहनी हुई है और ऊपर से एक चमकीला श्रग लिया है; वो ही जो सरककर कंधों पर आ गया है.


फोटो की हाइलाइट एक्ट्रेस की स्कर्ट है जो कोई साधारण स्कर्ट नहीं है. एक तरह से, एक्ट्रेस ने आर-पार दिखने वाले यानी ट्रांसपेरेंट कपड़े को लपेटकर एक तरफ से उसमें गांठ बांध ली है. यही मौनी की स्कर्ट है.
मौनी के इस पोस्ट पर उनके कई दोस्तों ने कमेंट किया है लेकिन जिस कमेंट पर सबका ध्यान गया है वो एक्ट्रेस के पति का है. मौनी के पति ने कमेंट किया है- आपका पति कितना लकी होगा!
'नागिन' एक्ट्रेस ने इस तस्वीर में कैमरे के सामने देखकर पोज किया है. मौनी ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन ऐसी जगह हाथ रखकर खड़ी हैं कि लोगों के होश उड़ गए हैं!