home page

Namrata MallaPhotoshoot : नम्रता मल्ला दिए ऐसे ऐसे पॉज, सर्दी में बढा दी गर्मी

भोजपुरी स्टार नम्रता मल्ला ने आज सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोस शेयर की जिन्हे देख आप नहीं हटा पाएंगे उनसे नज़रे, नम्रता का ये हॉट रूप देख भरने लगेंगे आहें।  

 | 
Namrata MallaPhotoshoot  : नम्रता मल्ला दिए ऐसे ऐसे पॉज, सर्दी में बढा दी गर्मी

HR Breaking News, New Delhi : भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। नम्रता मल्ला के फैंस उनकी तस्वीरों को बेसब्री से इंतजार करते हैं और वह भी उन्हें निराश नहीं करती हैं। नम्रता मल्ला की फैन फॉलोइंग इतनी अच्छी है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। यहां पर नम्रता मल्ला के बोल्ड फोटोशूट की कई तस्वीरें हैं जिन पर आपकी नजरें टिकना तय है। यहां पर देखें भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की तस्वीरें...

 

 


नम्रता मल्ला अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। इस तस्वीर में नम्रता मल्ला ने बाल खोलकर डीपनेक ड्रेस पहनकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है।  नम्रता मल्ला ने ब्लैक कलर का जैकेट पहना हुआ और उसका चेन खोल रखा है। नम्रता मल्ला ने ब्रालेस अंदाज में अपने फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है।


नम्रता मल्ला अक्सर बिकिनी में भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नम्रता मल्ला प्रिंटेड बिकिनी पहनकर सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर रिझाया है।
नम्रता मल्ला की इस तस्वीर में देख सकते हैं कि उन्होंने डीपनेक ब्लाउज पहना हुआ है। इसके साथ ही नम्रता मल्ला काफी ज्वेलरी भी पहने हुए नजर आ रही हैं।
नम्रता मल्ला की खासियत है कि वह अपनी तस्वीरों में एक से बढ़कर एक बोल्ड अदाएं दिखाती हैं। नम्रता मल्ला की इस तस्वीर में इस बात का सबूत देखने को मिल रहा है। 


नम्रता मल्ला ने मोनोकिनी पहनकर ऐसा दिलकश अंदाज दिखाया कि फैंस आहें भरने लगे। नम्रता मल्ला ने चश्मा पहनकर तो फैंस का दिल ही लूट लिया।
नम्रता मल्ला ने बिकिनी टॉप पहनकर अपनी पतली कमर से लोगों का ध्यान खींचा है। इस तस्वीर में नम्रता मल्ला का फोटो क्लिक करवाने का स्टाइल काफी पसंद किया गया। 


नम्रता मल्ला अपने बोल्ड पिक्चर्स के साथ अपने डांस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। नम्रता मल्ला की पिक्चर्स की तरह उनके डांस वीडियो भी खूब वायरल होते हैं।

नम्रता मल्ला जमीन पर बैठकर शॉर्ट ड्रेस में अपना कर्वी फिगर जमकर फ्लॉन्ट किया है। नम्रता मल्ला की ये तस्वीर देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं।