home page

Namrata Malla Viral Video : नम्रता मल्ला ने लगाए ऐसे ठुमके, लोग भूल गए कटरीना कैफ को

नम्रता मल्ला भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी हस्ती है जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं और आज नम्रता की फैन फॉलोविंग किसी भी दूसरी एक्ट्रेस जितनी ही है।  हाल ही मैं नम्रता ने सोशल मीडिया पर एक गाने पर डांस करते हुए ऐसे ठुमके लगाए जिसे देख कर फैंस कर रहे जैम कर तारीफ।  आइये देखते हैं  वीडियो। 

 | 
Namrata Malla Viral Video

HR Breaking News, New Delhi : भोजपुरी इंडस्ट्री की डांसिंग क्वीन नम्रता मल्ला अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। बोल्डनेस के मामले में वो सबसे टॉप पर है। फैंस उन्हें भोजपुरी की सनी लियोनी कहना पसंद करते हैं। एक्ट्रेस का कोई भी डांस वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाता है। 

 

 

इसी बीच नम्रता ने एक बार फिर अपने ठुमकों से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साउथ फिल्म के गाने पर कमरिया मटकाते नजर आ रही हैं। नम्रता का ये डांस क्लिप इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

बताते चलें कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती नजर आती हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।