home page

निया शर्मा ने कैमरे के सामने बोल्ड अदांज में दिखाए लटके-झटके, फैंस की नहीं हटी नजर

एक्ट्रेस निया शर्मा ( Nia Sharam ) इन दिनों सोशल मीडिया(social media)पर खूब एक्टिव है। निया शर्मा इंडस्ट्री में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी हॉटनेस के कारण ही चर्चे में रहती हैं। निया शर्मा भले ही अभी कोई शो में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

 | 
निया शर्मा ने कैमरे के सामने बोल्ड अदांज में दिखाए लटके-झटके, फैंस की नहीं हटी नजर

HR Breaking News (नई दिल्ली) Nia Sharma निया शर्मा अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर रही हैं।अब फिर से निया शर्मा नें अपनी स्टनिंग लुक में तस्वीर शेयर की है। फैंस की इन तस्वीरों से नजर नहीं हट रही। यह तस्वीरें सोशल मीडिया(social media) पर खूब वायरल हो रही है।

ये भी जानिए : Nia Sharma की इस सेल्फी को देख दीवाने हो रहे फैंस

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account)पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। जिसमे उन्हे लाइट ग्रीन आउटफिट (green outfit) में देखा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने सिल्वर कलर की हाई हील्स भी कैरी की हैं। लुक की बात करें तो, निया ने यहां बोल्ड मेकअप किया हैं और न्यूड लिपस्टिक लगाकर फैंस को अपनी ओर खींच रही हैं। हेयर स्टाइल में उन्होंने बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ये भी देखें

निया शर्मा ने इन तस्वीरों में कई अलग-अलग पोज दिए है। वहीं निया ने खड़े होकर स्टाइलिश पोज दिए है। निया का यह लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस पोस्ट को फैंस ने लाइक्स के साथ शेयर किया है। वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किया है। लुकिंग स्टनिंग, स्टाइलिश पोज। फैंस ने ऐसे कई कमैंट्स किए हैं।