home page

Condom को लेकर नुसरत भरूचा ने कह दी यह बात, चौंक जाओगे आप

Nushrat Bharucha's latest News:  नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की 10 जून को  फिल्म 'जनहित में जारी' में  रिलीज हो रही है। फिल्म मैसेज के साथ कॉमेडी ड्रामा है। अब उनका एक बयान कॉन्डोम (Condom) को लेकर आया है, यह  काफी सुर्खियों में है।  जानें क्या कहा  एक्टर्स ने..
 | 
Condom को लेकर नुसरत भरूचा ने कह दी यह बात, चौक जाओगे आप

HR Breaking News, New Delhi: एक्टर्स नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की आने वाली फिल्म 'जनहित में जारी' के कारण काफी चर्चा हो रही है। यह फिल्म 10 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म मैसेज के साथ कॉमेडी ड्रामा है। नुसरत फिल्म में कॉन्डोम (Condom) बेचने वाली बनी हैं। मूवी का ट्रेलर चर्चा में रह चुका है।

 

 

अब उनका एक बयान सुर्खियों में है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार कॉन्डोम (Condom) के बारे में कब पता चला था और इस पर उनका रिऐक्शन क्या था। नुसरत ने बताया कि उनके पेरेंट्स ने भी इस बारे में बताया था और वह सिचुएशन उनके लिए आसान नहीं थी। नुसरत ने बताया कि उनके माता-पिता ने इस बारे में कैसे समझाया और वह खुद को लकी मानती हैं।

 

 


स्कूल में पढ़ाया गया


नुसरत भरूचा अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। इस मूवी में वह कॉन्डम सेल्स गर्ल बनी हैं। फिल्म मैसेज के साथ है और उसमें फन एलीमेंट भी है।

 

बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में उन्होंने बताया कि पहली बार उन्होंने कॉन्डम के बारे में कैसे पता चला था। नुसरत बताती हैं, मुझे लगता है कि मैं लकी हूं कि स्कूल में ही हमें बायलॉजी और सेक्स एजुकेशन के चैप्टर पढ़ाए जाने लगे थे। स्कूल में ही बातचीत होती थी जो कि कई स्कूलों में नहीं होती। तो स्कूल वो पहली जगह थी जहां मुझे कॉन्डोम (Condom) के बारे में पता चला।

 

 

यह भी पढ़े : हिना खान के बोल्ड लुक को देख फैंस हो रहे फिदा, तस्वीरें हो रहीं जमकर वायरल

 


पेरेंट्स ने दी सीख


नुसरत ने बताया कि घर पर भी मेरे पेरेंट्स इस बारे में मुझसे बात कर चुके थे। बेशक मैं समझ नहीं पाई थी कि वे कह क्या रहे हैं, मैं एकदम से ऐसी थी, क्या बोल रहे हो? लेकिन उन लोगों ने मुझे सब एक दिन में नहीं बताया। वे बताते रहे और एक समय पर मैसेज दिमाग में बैठ गया। तब समझ आ गया कि ये क्या है और क्यों है। जाहिर सी बात है इसके बारे में कई सवाल बचे थे। वह साफ-साफ नहीं बता सकते थे न डेमो दिखा सकते थे। पर नॉर्मल तरीके से जितना बता सकते थे बताया।