home page

नीले सूट में सपना का डांस देख लोग हुए दिवाने

Sapna Choudhary Video: नीले रंग का सूट, पंजाबी जूती और खुले बाल...सपना चौधरी(Sapna Choudhary) की हर अदा कमाल है और जब बात हो तो खूबसूरती की तो फिर इनके क्या कहने।एक बार फिर सपना ने अपना वहीं अंदाज और हुस्न के वही जलवे बिखेरे हैं।
 | 
नीले सूट में सपना का डासं देख लोग हुए दिवाने

HR Breaking News (चंडीगढ़) Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी कितनी खूबसूरत हैं वो तो हम जानते ही हैं उनकी खूबसूरती और हुस्न के चर्चे तो हरियाणा में ही नहीं बल्कि दिल्ली, यूपी, पंजाब और तो और मुंबई तक भी खूब होते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वो हरियाणवी स्टार है जिन्होंने हरियाणा से मुंबई तक का सफर बखूबी पूरा किया और अब ये हसीना अपने स्टाइल को लेकर ही छाई रहती हैं।


लहराई नागिन सी जुल्फें


सपना चौधरी सोशल मीडिया क्वीन हैं और वीडियो में वो अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से चैन चुरा लेती हैं. लेकिन इस बार चम चम करते नीले सूट में सपना ने वाकई कहर ढा दिया है और उस पर लहरा दिए हैं काले नागिन से बाल जिनमें उलझ गए हैं दिलकश ख्यालात. सपना की इस वीडियो को भी खूब पसंद किया जा रहा है. उनके लुक्स की तारीफ सोशल मीडिया यूजर्स खूब कर रहे हैं।


सपना चौधरी को हरियाणवी इंडस्ट्री में 1 दशक से ज्यादा वक्त हो चुका है और इन एक दशकों में सपना ने अपनी अलग पहचान बना ली है. आज वो सिर्फ हरियाणा का ही नहीं बल्कि यूपी, पंजाब, दिल्ली, राजस्थान का भी बड़ा नाम बन चुकी हैं. आज भी सपना चौधरी के स्टेज शो में हजारों की भीड़ जुटती है और उनका जलवा आज भी उसी तरह बरकरार है जो सालों पहले था. वक्त के साथ सपना की फैन फोलोइंग भी बढ़ती ही जा रही है।


सपना के गाने पानी छलकै ने मचाई है धूम


स्टेज परफॉर्मेंस के अलावा सपना म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती हैं और रिलीज होते ही उनके गाने खूब धूम मचाते हैं. फिलहाल उनका पानी छलकै गाना खूब छाया हुआ है. इस गाने को पिछले 3 महीने में 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं डीजे पर भी ये गाना लोगों का फेवरेट बना हुआ है।