home page

Jio-Airtel-Vi के धुआंधार प्रीपेड Plans, 200 रुपये से कम में डेली डेटा समेत पाएं ये सारे Benefits

HR BREAKING NEWS. देश की तीनों प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों, जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) या वीआई (Vi) की यही कोशिश रहती है कि वो अपने ग्राहकों को कम कीमत में अधिक फायदों वाले प्लान्स ऑफर कर सकें और उनके प्लान्स दूसरी कंपनियों से बेहतर हों।
 | 
telecom company
आज हम आपके सामने इन कंपनियों के 200 रुपये से कम वाले प्रीपेड प्लान्स की जानकारी रख रहे हैं। आइए देखते हैं कि किस कंपनी का प्लान सबसे अच्छा है।। 

Jio के 200 रुपये से कम वाले प्लान्स 

जियो का 119 रुपये का प्लान: जियो के इस 119 रुपये की कीमत वाले प्रीपेड प्लान में आपको हर दिन 1।5GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और कुल 300 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसमें आपको सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की है। 

जियो का 149 रुपये का प्लान: जियो का यह प्रीपेड प्लान 20 दिनों के लिए 1GB प्रति दिन के हिसाब से डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस के बेनिफिट्स ऑफर करता है। इस 149 रुपये के प्लान में आपको सभी जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस भी दिया जाता है। 

 

December में JIO व VI को नुकसान, 1.28 करोड़ मोबाइल सब्सक्राइबर घटे

जियो का 179 रुपये का प्लान: 179 रुपये के बदले में आपको हर दिन के लिए 1GB डेटा, हर दिन के लिए 100 एसएमएस, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और सभी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है। 

Airtel के 200 रुपये से कम वाले प्लान्स 

एयरटेल का 99 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:  इस प्लान की कीमत केवल 99 रुपये है जिसमें आपको 28 दिनों के लिए 200MB डेटा मिलता है। इस प्लान में आप एक पैसे प्रति सेकंड के हिसाब से कॉल्स कर सकेंगे, लोकल एसएमएस के लिए एक रुपये और एसटीडी एसएमएस के लिए 1.5 रुपये खर्च करना होगा। दरअसल ये एक स्मार्ट रिचार्ज ऑप्शन है। 

एयरटेल का 155 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: इस प्लान में आपको 24 दिनों के लिए कुल 1GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर संलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 300 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही, इस प्लान में आपको 30 दिनों का अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल इडिशन का फ्री ट्रायल और हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस भी मिलेगा। 

Jio धमाका : गोली की रफ्तार से चलेगा इंटरनेट, 100Gbps रहेगी स्पीड, SES के साथ साझेदारी

एयरटेल का 179 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान की कीमत 179 रुपये है और इसमें आपको 28 दिनों के लिए कुल 2GB इंटरनेट, 300 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। एडिश्नल बेनिफिट्स की बात करे तो इस प्लान में आपको 30 दिनों का अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल इडिशन का फ्री ट्रायल और हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस भी मिलेगा। 

Vi के 200 रुपये से कम वाले प्लान्स 

Vi का 149 रुपये वाला प्लान: वीआई के 149 रुपये वाले प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और कुल मिलाकर 1GB इंटरनेट की सुविधा दी जाती है। आपको बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 21 दिनों की है और इसमें आपको कोई एसएमएस बेनिफिट्स नहीं दिए जा रहे हैं। 

JIO लॉन्च करेगा लैपटाप, कीमत इतनी कम के जानकर रह जाएंगे दंग

Vi का 155 रुपये वाला प्लान: 155 रुपये के बदले में आपको इस प्लान में 24 दिनों के लिए 300 एसएमएस, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB इंटरनेट दिया जाएगा। 

Vi का 199 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में आपको 199 रुपये में 1GB डेली डेटा, हर दिन के लिए 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के बेनिफिट्स मिलेंगे। ये प्लान 18 दिनों की वैधता के साथ आता है।