home page

Sanjeeda Sheikh Bold Photos : संजीदा शेख ने दिखाए हुस्न के जलवे, फोटोस देख हो जाएंगे दीवाने

संजीदा शेख टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस है और हाल ही में संजीदा ने एक बहुत ही बोल्ड फोटोशूट करवाया , जिसे देख आप हो जाओगे संजीदा के दीवाने।  

 | 

HR Breaking News, New Delhi : संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) टीवी की जानी-मानी अदाकारा हैं, एक्ट्रेस ने सालों तक अपनी अदाकारी और अदाओं से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है. संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh Photos) इन दिनों भले स्क्रीन से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अक्सर बोल्ड फोटोज शेयर करती नजर आती हैं. संजीदा, आमिर अली से तलाक के बाद बेहद बोल्ड हो गई हैं. आइए, यहां देखते हैं संजीदा शेख खी लेटेस्ट बोल्ड फोटोज.

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) अपनी बोल्ड अदाओं से नेटीजन्स को हक्का-बक्का रहने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. संजीदा शेख की हर तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल होती है.
टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने लंबे समय तक टीवी इंडस्ट्री में अपना जलवा कायम रखा है. एक्ट्रेस ने 'एक हसीना थी', 'लव का है इंतजार', 'गहराईयां', 'तैश' जैसे कई टीवी शोज में काम किया है.


संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) तलाक के बाद से ज्यादा बोल्ड और बेबाक होती दिख रही हैं. एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो संजीदा ने एक्टर आमिर अली के साथ साल 2012 में शादी की थी. शादी के कुछ सालों में ही स्टार कपल के बीच खटास आनी शुरू हो गई थी, जिसके बाद कपल ने 2019 में तलाक ले लिया था.

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी पॉपुलैरिटी है. एक्ट्रेस 38 की उम्र में अपना सेक्सी अंदाज दिखाते हुए इंटरनेट पर बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती हुई नजर आती हैं.