home page

Sapna Chaudhary Video: हरे सूट में सपना चौधरी ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो देख Veer Sahu के छूटे पसीने

Sapna Chaudhary: इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है। वीडियो को देखकर न केवल फैंस बल्कि पति वीर साहू के भी पसीने छूट जाएंगे

 | 
Sapna Chaudhary Video: हरे सूट में सपना चौधरी ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो देख Veer Sahu के छूटे पसीने

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Sapna Chaudhary Dance: सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हरियाणा की एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस, डांसर और सिंगर हैं. सपना की गजब की फैन फॉलोइंग है और ये हसीना अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए भी जानी जाती हैं. बता दें कि हर दिन सपना अपने डांस के जबरदस्त वीडियोज अपने फैन्स के साथ शेयर करती हैं जिनको देखकर उनके चाहने वाले काफी प्यार भी बरसाते हैं. सपना ने कुछ समय पहले अपनी स्टेज पर्फॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हरा सूट पहनकर सपन चौधरी ऐसा गदर नाचीं हैं कि उनका डांस देख उनके पति भी होश खो सकते हैं.. 


हरे सूट में ऐसा गदर नाचीं सपना चौधरी..

अगर आप सपना चौधरी के इंस्टाग्राम (Sapna Chaudhary Instagram) पेज पर जाएंगे तो जो लेटेस्ट पोस्ट आपको नजर आएगा, हम यहां उस वीडियो की बात कर रहे हैं. बता दें कि सपना इस वीडियो में जमकर डांस करती नजर आ रही है. सपना ने हरा पटियाला सूट और परांदा लगाया हुआ है और पैरों में पायल पहनकर नाच रही हैं. 


वीडियो देख पति Veer Sahu के भी छूट जाएंगे पसीने  
इस वीडियो में सपना के लटके-झटके देख फैन्स के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. सपना के बोल्ड डांस स्टेप्स और मुस्कान देख शर्तिया तौर पर सपना के पति वीर साहू (Veer Sahu) के भी पसीने छूट जाएंगे. सपना जिस गाने पर डांस कर रही हैं, उसका नाम 'पनघट दूर से घणा' है. सपना चौधरी के इस वीडियो पर 57.5K लाइक्स आ चुके हैं और 579 लोग इस पोस्ट पर कमेन्ट भी कर चुके हैं.