home page

Sapna Choudhary : सपना चौधरी को भूल गए फैंस, जब प्रांजल दहिया ने चलाया ठुमकों का जादू

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को पीछे छोड़ दिया प्रांजल दहिया ने.हरियाणवी डांसर की लिस्ट में सबसे ऊपर सपना चौधरी (Sapna Choudhary )का नाम आता है, लेकिन सपना को टक्कर देने के लिए इसी लिस्ट में प्रांजल दहिया का भी नाम शामिल हो गया है।
 
 | 
Sapna Choudhary : सपना चौधरी को भूल गए फैंस, जब प्रांजल दहिया ने चलाया ठुमकों का जादू

HR Breaking News (ब्यूरो) हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी को हर कोई जानता है। उनका गाना सुनते ही लोग थिरकने को मजबूर हो जाते है। सपना ने अपनी मेहनत से लाखों दिलों में राज कर रही हैं। सपना चौधरी अपनी दमदार परफॉर्मेंस (performance)के लिए भी जानी जाती है। वहीं आज-कल सपना की जगह हरियाणा की एक नई एक्ट्रेस प्रांजल दहिया (Actress Pranjal Dahiya)ने ले ली है। आए दिन सोशल मीडिया (social media)में प्रांजल की चर्चा हो रही है। बता दें प्रांजल जितनी खूबसूरत हैं उतना उनका दिमाग भी तेज है। प्रांजल के वीडियो को लोगों द्वारा काफी प्रसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस बेहद अच्छी डांसर भी है। 

ये भी देखें : 


प्रांजल दहिया के वीडियोज और पिक्चर्स देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें हरियाणा की नई सपना चौधरी बताना शुरू कर दिया है। वीडियो में प्रांजल दहिया भी सपना चौधरी जैसे ठुमके लगाती है। प्रांजल दहिया के वीडियोज में भी सपना चौधरी के जैसे जोश और एनर्जी दिखती है। बता दें वह दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

ये भी देखें : 


प्रांजल दहिया का जन्म 5 मई 2001 को हरियाणा के सोनीपत में हुआ था। उन्होंने बहुत ही कम समय में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी बना ली है। उनके म्यूजिक वीडियोज भी रिलीज होते ही धमाल मचा रहे है।