home page

Sapna Choudhary : बाथटब में अदाओं का जादू चलाती नजर आई हरियाणवी डांसर, देख फैंस हुए शर्म से लाल

Haryanvi Dancer Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आपने देसी लुक में तो बहुत बार देखा होगा लेकिर सपना के ऐसा लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। हाल ही में सपना का एक गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डांसर वेस्टर्न लुक में नजर आ रही है। देखें-वीडियो

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : Sapna Choudhary Viral Dance Video: हरियाणा क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने बेहतरीन डांस और देसी लुक से सोशल मीडिया पर अक्सर आफत मचाती नजर आती हैं. लेकिन आज हम आपके लिए डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप शर्म से लाल हो जाएंगे।

ये भी देखें : Gori Nagori ने छम-छम गाने पर किया शरीर तोड़ डांस, वीडियो वायरल

आपने आज तक सपना को देसी लिबास में देखा होगा या ज्यादा से ज्यादा उनके वेस्टर्न लुक ने आपका ध्यान अपनी ओर खींचा होगा. लेकिन यह वीडियो देखने के बाद आप सपना चौधरी को अपना दिल दे बैठेंगे. बीते 2 दिन से सपना चौधरी का हिट हरियाणवी गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा था. सपना चौधरी का डांस वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है।

इस गाने में सपना चौधरी भूतिया हवेली के बाथटब में अपनी हॉट अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी का यह वीडियो जिस जिस ने देखा, वह उनकी अदाओं पर मर मिटा है. यह गाना साल 2020 में कोविड के दौरान रिलीज किया गया था. सपना चौधरी वीडियो में अपने ग्लैम अवतार से लोगों के दिलों पर तीर चलाती नजर आ रही हैं. गर्ल गैंग के साथ पार्टी करती हुई सपना चौधरी की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

देखें हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस वीडियो

ये भी देखें : Pranjal ने डीजे पै मटकूंगी पर तोड़ा शरीर


सपना चौधरी के वायरल हो रहे गाने का टाइटल हरियाणवी ठुमका रखा गया है. इस गाने को सपना चौधरी ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है. इस गाने में सपना चौधरी के साथ मिस्ता बाज नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के गाने के लिरिक्स दीप फतेह ने लिखे हैं. सपना चौधरी के गाने को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 25000 से भी ज्यादा दर्शकों ने इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाते हुए सपना की कातिल अदाओं को दमदार बताया है।