home page

Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने गांव में ठुमकों से मचाया तहलका, छोरे हुए दीवाने

Haryanvi Dancer : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने देशी अंदाज फैंस का ज्यादा पसंद आता है सपना चौधरी का एक खूबसूरत डांस वीडियो(dance video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को प्यार दे रहे हैं।

 | 
Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने गांव में ठुमकों से मचा तहलका, छोरे हुए दीवाने

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने जीवन में काफी संर्घष करने के बाद इस पहचान को बनाया है. सपना काफी छोटी उम्र से ही स्टेज पर डांस शोज(dance shows) करने लगी थीं. उनके डांस को गांव से लेकर शहर के लोग दूर-दूर से देखने आते थे. आज भी सपना चौधरी को फैंस बेहद प्यार करते हैं और इस बात का अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया(social media) से लगा सकते हैं, जहां उनको मिलियन में फैंस फॉलो करते हैं।

 

 

ये भी देखें :  फटी जींस मे गोरी नागोरी ने स्टेज पर दिखाया ऐसा जलवा, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल


इसके अलावा सपना चौधरी भी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं और अपने तमाम फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो गुलाबी सूट में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. फैंस को उनका ये अंदाज और डांस बेहद पसंद आ रहा है. साथ ही फैंस उनकी इस वीडियो पर जमकर लाइक्स ठोक रहे हैं और खूब सारे कमेंट्स कर रहे है. फैंस कमेंट्स में उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

सपना का डांस वीडियो :


वीडियो में सपना चौधरी एक राजस्थानी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं और उन्होंने पिंक कलर का पटियाला सूट पहना हुआ है. वीडियो में सपना चौधरी एक दम गांव की छोरी के अंदाज में घूंघट ओढ़े नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने पैरों में गुलाबी जूती पहनी हुई हैं. फैंस सपना के इस देसी अंदाज के दीवाने हो रहे हैं. अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना कैप्शन में लिखती हैं 'गोरी नाचे...'. सपना चौधरी के इस वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं।

और भी देखें : 

ये भी देखें : गोरी नागोरी ने स्टेज पर अपनी हॉट अदाओं से बिखेरे जलवे, फैंस हुए बेकाबू


फैंस उनकी वीडियो पर कमेंट्स कर लिखते हैं 'ये हुई न बात'. वहीं दूसरे फैस ने लिखा कि 'सपना जी.. मैं बहुत सोच रही थी कि अब आपकी आईडी नहीं रखूंगी, क्योंकी अब आप बहुत बदल गई हैं, लेकिन आप मेरी वही पहले वाली सपना जी हैं. आप बिल्कुल नहीं बदली. love you सपना जी'. बता दें सपना चौधरी ने बिग बॉस से निकलने के बाद एक दो फिल्मों में काम किया है. साथ ही वो अक्सर ही हरियाणवी गानों में नजर आती रहती हैं।