home page

Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने अपने ही गाने पर लगाए हॉट ठुमके, फैंस का दिल करने लगा धक-धक...

सपना चौधरी इन दिनों अपने गाने पर डांस को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary)का नया गाना कामिनी आने वाला है. सपना ने इस गाने पर स्टेज परफॉर्मेंस(stage performance)देकर हर किसी का दिल लूट लिया. 
 
 | 
Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने अपने ही गानें पर लगाए हॉट ठुमके, फैंस का बीपी घटा...

HR Breaking News (नई दिल्ली) Dance Video: मटकती कमर, जबरदस्त ठुमके, वो आंखों के इशारे...सपना चौधरी (sapna Choudhary) का डांस यूं ही दिलों में नहीं उतरता. कुछ तो खास बात है इस हसीना में कि आज भी इनका जलवा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. आज भी आलम ये है कि सपना के नए गाने का इंतजार बेसब्री से किया जाता है और उनकी डांस वीडियो(dance video)रिलीज होते ही छा जाती है. अब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक और शानदार गाने पर डांस करती नजर आईं तो इसे भी खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी देखें : 

 

 

 

‘पनघट दूर सै बड़ा’ पर जमकर नाचीं सपना चौधरी

 


सपना चौधरी अपने नए गाने ‘पनघट दूर सै बड़ा’ पर इस वीडियो में डांस करती नजर आ रही हैं. यूट्यूब पर इसे गुरुवार को ही अपलोड किया गया है और शेयर होते ही ये छा गई है. कुछ ही घटों में इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. हरा और काला सूट पहने सपना जबरदस्त डांस कर सभी को अपना दीवाना बना रही हैं. इसी बीच एक फैन स्टेज पर आने की इच्छा जाहिर करती हैं तो सपना उन्हें निराश नहीं करतीं और उन्हें स्टेज पर इनवाइट कर लेती है. इसके बाद अपने फैन के साथ सपना इस गाने पर भी रंग लगा देती हैं.

वीडियो देखें  :


खास बात ये है कि ये गाना फिलहाल ऑफिशियली रिलीज नहीं किया गया है. 25 जुलाई को इसे वीडियो के साथ रिलीज किया जाएगा. लेकिन उससे पहले ही सपना ने इस पर स्टेज परफॉर्मेंस देकर अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया. गाना जबरदस्त है और अब इसकी वीडियो का भी बेसब्री से इंतजार सपना के फैंस कर रहे हैं. जो 25 जुलाई को आएगी.

वॉटर पार्क में सपना ने मचाया धमाल

ये भी जानिए :  प्रांजल दहिया ने सपना चौधरी को किया फेल, नए गाने ने इंटरनेट का किया पारा हाई


हाल ही में सपना चौधरी गुरुग्राम के एक वॉटर पार्क पहुंची थीं जहां लाइव शो में उनके साथ वहां पहुंचे लोग भी खबू झूमे. इसकी वीडियो सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है.