home page

Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने स्टेज पर कातिल मूव्स दिखाकर फैंस के लूटे दिल

Haryanvi Dancer : हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने ‘बलम अल्टो’ गाने पर ठुमकों की झड़ी लगा दी। सपना का डांस देखने के लिए फैंस उतावले रहते है। सपना चौधरी(Sapna Choudhary ) फैंस के दिलों पर राज करती है।

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गानों की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन इतनी बढ़ती जा रही है कि उनके गाने आते के साथ ही वायरल हो जाते हैं। अक्सर सपना अपने डांस से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं और फैंस भी उनकी हर अपडेट्स का इंतजार करते रहते हैं। अब सपना का एक पुराना स्टेज डांस(old stage dance) सोशल मीडिया(social media) पर जलवा बिखेर रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी ‘बलम अल्टो’ (Balam Alto) गाने पर स्टेज तोड़ डांस करती नजर आ रही हैं।

ये भी जानिये :  गोरी नागोरी ने व्हाइट ड्रेस पहनकर लगाए लटके-झटके, फैंस हुए मदहोश

आप वीडियो में देख सकते हैं कि ग्रीन कलर का सूट पहन सपना चौधरी अपने कातिल मूव्स दिखा रही हैं। कानों में इयररिंग और सिर पर दुपट्टा लिए सपना नैनों के तीर चला रही हैं। यही नहीं सपना की लंबी चोटी और फ्रेंच हेयर स्टाइल ने फैंस को दीवाना बनाया है।

देखें सपना चौधरी का डांस वीडियो :

ये भी जानिये :  गोरी नागोरी का देसी अंदाज में डांस देखकर फैंस हुए फिदा

सपना का ये वीडियो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, इसलिए इस पर अब तक 11,066,274 व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो Nupur Haryanvi नाम के चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया है।