home page

Sapna Choudhary : सपना चौधरी ने दिलकश अंदाज में दिखाया ऐसा डांस, फैंस प्यार में हुए लट्‌टू

जब बात डांस की आती है. तो सपना चौधरी का नाम टॉप पर होता है. हरियाणा की डांसर सपना चौधरी जब स्टेज पर अपने ठुमकों का दमखम दिखाती है. तो फैंस सपना के प्यार में बावले हो जाते है.और फैंस प्यार में मदहोश होकर सपना-सपना करते है।
 
 | 
सपना चौधरी ने दिलकश अंदाज में दिखाया ऐसा डांस, फैंस प्यार में हुए लट्‌टू

HR Breaking News (नई दिल्ली) Sapna Choudhary Dance Video: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हाल ही में देसी स्टार का एक डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

ये भी देखें : 

सपना चौधरी ने फिर एक बार अपने लटके-झटकों से लोगों को दीवाना बना दिया है। वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी का दिलकश अंदाज नजर आ रहा है। देसी स्टार गुलाबी सूट पहन जबरदस्त डांस कर रही हैं। सपना का यह स्टेज शो बेशक पुराना है लेकिन फैंस के बीच डांसिंग डीवा का क्रेज बरकरार है। खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर इस सॉन्ग को 7,684,078 व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी देखें :  मोनिका चौधरी ने साड़ी में लगाए हॉट ठुमके, फैंस के दिल में मची खल-बली


आपको बता दें कि सपना चौधरी ना सिर्फ म्यूजिक विडियोज और स्टेज शो में नजर आती हैं बल्कि डांसिंग क्वीन बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस के बाद एक्ट्रेस की लोकप्रियता में भारी इजाफा देखने को मिला।