home page

सपना शर्मा ने 'चाले माेरनी की चाल' पर किया धांसू डांस, मूव्स देख फैंस की बढ़ी धड़कन

Sapna Sharma's Dance Video: हरियाणवी डांसर सपना शर्मा (Sapna Sharma)  का एक गाना सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर इस सॉन्ग को जमकर सर्च और शेयर कर रहे है। देखें वीडियो...
 | 
सपना शर्मा ने 'चाले माेरनी की चाल' पर किया धांसू डांस, मूव्स देख फैंस की बढ़ी धड़कन

HR Breaking News, New Delhi: हरियाणवी डांसर सपना शर्मा (Sapna Sharma) डांस की दुनिया में अपनी विशेष पहचान बना चुकी हैं। सपना शर्मा के डांस के लोग दीवाने हैं। उनकी एक झलक पाने के फैंस दीवाने रहते हैं। सपना शर्मा के डांसिंग मूव्स इतने बोल्ड होते है कि लोगों की नजर ही नहीं हटती। इन दिनों सपना शर्मा का एक सॉन्ग इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहा है, जिसे लोग सोशल मीडिया पर लगातार सर्च कर रहे है।

 

 

सपना शर्मा जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘चालू मोरनी सी चाल’ (Chalu Morni si Chal) है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, सपना व्हाइट और पिंक कलर के सूट में अपने कातिलाना अंदाज से लोगों का दिल चुरा है और वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

देखें वीडियो:

सपना के इस वीडियो को बेफिक्रे स्टूडियोज ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जो कि तहलका मचा रहा हैं। सपना के इस गाने को 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सपना शर्मा आज एक जबरदस्त डांसर है, जिनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है और वो आज लाखों लोगों की पहली पसंद बन चुकी हैं।

यह भी देखें: सपना के ठुमकों से बढ़ी फैंस की धड़कन, वीडियो देख हो जाओगे पागल

सपना की एक झलक पाने का फैंस को इंतजार रहता है। यही वजह है कि सपना शर्मा के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते है।