home page

Sharvari Wagh : शर्वरी वाघ ने दिखाया अपना बोल्ड लुक, फैंस बोले " गर्मी बढ़ा दी "

शर्वरी वह ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज अपलोड की जिसमे वो बहुत हॉट लुक में नज़र आयी और उन फोटोस को देख कर फैंस से रहा नहीं गया और बोल उठे के इस अक्टूबर के मौसम में तो इन फोटोस ने गर्मी बढ़ा दी।  
 | 

HR Breaking News, New Delhi : सोशल मीडिया पर शर्वरी वाघ के 8 लाख 52 हजार से ज्यादा फैंस हैं. जल्द ही वो 1 मिलियन फैंस का रिकॉर्ड बनाने वाली हैं.


शर्वरी वाघ अपने instagram पर बोल्ड फोटोज के साथ सनसनी मचाती हैं. लेकिन इस बार शर्वरी वाघ ट्रेडिशनल अंदाज में हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.


दिवाली के मौके पर शर्वरी वाघ अलग अंदाज में तैयार हुई हैं. उन्होंने instagram अकाउंट पर ऑरेंज रंग की साड़ी पहनी हुई कुछ फोटोज साझा की हैं.


ऑरेंज रंग की साड़ी के साथ शर्वरी ने डीप नैक का स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ हैं. इस लुक के साथ उन्होंने खूबसूरत मेकअप किया था.
ज्वेलरी की बात करे तो शर्वरी ने एक हैवी नेकलेस पहना हुआ नजर आ रहा है और इस नेकपीस के साथ उन्होंने छोटे एयरिंग्स पहने हुए हैं
शर्वरी के इन फोटोज पर उनके एक्टर्स दोस्त और फैंस ने खूब लाइक किया है और लाइक के साथ साथ उनका कमेंट बॉक्स भी फायर इमोजी से भर गया है.