home page

Sunita Baby : सुनीता बेबी ने दुपट्टा हटाकर किया हॉट डांस, फैंस बोले 'बैरन जान लेव गी'

sunita baby dance video: आजकल सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी का डांस वीडियो ट्रेंडिंग पर चल रहा है. सुनीता बेबी का डांस खूब पसंद आता है सुनीता बेबी फैंस के दिलों पर राज करती है। सुनीता  लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है देखें-वीडियो

 | 
Sunita Baby : सुनीता बेबी ने दुपट्टा हटाकर किया हॉट डांस, फैंस बोले 'बैरन जान लेव गी'

HR Breaking News (ब्यूरो) : Haryanvi Dancer : सुनीता बेबी की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ती जा रही है। सुनीता बेबी के एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। फैंस सुनीता बेबी के डांस की इस कदर दीवानी हो गई है कि उनके हर एक डांस को देखने के लिए यूट्यूब(youtube dance videos) पर टूट पड़ी है। इस बार सुनीता बेबी ने हरियाणवी सॉन्ग ‘पतला दुपट्टा सरकाया ना करो’ गाने पर डांसकर फैंस का दिल जीत लिया है। गाने में सुनीता बेबी काले रंग के सूट में जहीबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

ये भी देखें : आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर किया नशीला डांस, देखकर फैंस हुए मदहोश

सुनीता का ये डांसिग स्टाइल फैंस को खूब भा रहा है। सुनीता बेबी के फैंस इस वीडियो को देख कर काफी खुश हैं और जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने सुनीता बेबी की तारीफ में लिखा कि आपका डांस बहुत एनर्जेटिक है। तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि लगता है आप सपना का दूसरा अवतार हो। सुनीता बेबी का ये गाना लोगों के बीच बहुत ज्यादा फेमस हो चुका है।


सुनीता बेबी का ये पॉपुलर गाने में मासूम शर्मा ने संगीत दिया है वहीं ये गाना पदला दुपट्टा एलबम से है। इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अब तक इस गाने को 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

और भी देखें : आरसी उपाध्याय ने लगाए ऐसे लटके-झटके, देखकर फैंस के छूटे पसीने

वहीं हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। इससे पहलेल सुनीता बेबी का एक अन्य वीडियो सामने आया था। वीडियो सॉन्ग ‘तेरी बोली में गन्ने वालाल रस टपकै’ नाम के इस गाने को फैंस ने काफी पसंद किया था। इस गाने पर भी सुनीता जम कर नाचती हुई नजर आई थीं।

देखें डांस वीडियो :

ये भी देखें : कोमल चौधरी ने स्टेज पर दिखाए कातिलाना मूव्स, देखकर फैंस हुए फिदा


सुनीता बेबी ने इस गाने में काले रंग का सूट और काले कलर की चुन्नी ओढ़ी है। सुनीता के डांस को देखकर कई शख्स मंच के करीब आकर अपनी जेब से पैसे निकालकर सुनीता बेबी पर वारने लगते हैं। इन सब के बाबत सुनीता बेबी पर इसका कोई असर नहीं होता और वो अपने डांस में ही लीन रहती हैं।