home page

इस बॉलीवुड हसीना ने नहाते हुए शेयर कर दी ऐसी फोटो,इंटरनेट का पारा कर दिया हाई

HR Breaking News : बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. वह भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन अपनी हॉट फोटोज से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं.
 | 
This Bollywood beauty shared such a photo while taking a bath, the internet has become high

HR Breaking News : नई दिल्ली: अब उन्होंने नहाते हुए अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है, जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. उनकी तस्वीर से फैंस की नजरें नहीं हट रही हैं. 


नहाते हुए शेयर कर दी सबसे बोल्ड फोटो
आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बाथरूम में शॉवर लेती नजर आ रही हैं, हालांकि, उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन इस फोटो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है.

तस्वीर में आयशा का अब तक का सबसे बोल्ड लुक देखकर फैंस भी आहें भरने लगे हैं. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर कर-करके आग लगा दी है.


तस्वीर देखकर फैंस के उड़े होश
मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं है जब आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने अपनी कोई हॉट तस्वीर शेयर की है. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से एक हॉट और बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं, जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं.

आयशा की शॉवर लेती फोटो वायरल हो गई है, जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हाय गर्मी. दूसरे ने कमेंट किया, सुपर सेक्सी. इसके अलावा तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.


आयशा शर्मा का करियर
गौरतलब है कि आयशा शर्मा (Aisha Sharma) का करियर कुछ खास नहीं रहा है. वह पॉपुलर एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं. पिछली बार आयशा शर्मा साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नजर आई थीं.

फिल्म में उन्होंने जॉन अब्राहम के अपोजिट रोल निभाया था, जिसमें उनके काम को बहुत पसंद किया गया. वह लंबे समय से फिल्म स्क्रीन से दूर चल रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं.