home page

Tina Datta Hot Photos : इतनी बोल्ड लुक में फोटोज अपलोड कर टीना दत्ता ने लगाई आग, जीत लिया फैंस का दिल

टीना दत्ता अजा टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस है और इसके आज लाखों फैंस है।  टीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट फोटोज अपलोड की, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं ।  

 
 | 
Tina Datta Hot Photos

HR Breaking News, New Delhi : बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस टीना दत्ता एक लंबे समय से टीवी पर अदाकारी कर रही हैं. एक समय था जब टीना दत्ता की घर-घर में पहचान थी. टीना दत्ता ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक्स से भी फैंस का दिल जीता है. टीना जितनी सिंपल अपने रोल्स में दिखती हैं उतनी ही ग्लैमरस वह रियल लाइफ में हैं. टीना दत्ता अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर ग्लैमरस और सिजलिंग फोटोज पोस्ट करती हैं. 


टीना दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह टीवी पर बहू के रूप में नजर आती हैं तो सोशल मीडिया पर हॉट बेब के रूप में दिखती हैं. टीना एक बढ़कर एक ग्लैमरस पोज के साथ फोटोज और वीडियो पोस्ट करती हैं. इन फोटोज में आप टीना की हॉटनेस और बोल्डनेस का एक नमूना देख सकते हैं.

एक्ट्रेस टीना दत्ता ने बेहद ही कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. 5 साल की उम्र से काम कर रहीं टीना दत्ता ने मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. यही कारण है कि उन्हें अपने फैंस पर भरोसा भी पूरा है कि वह उन्हें बिग बॉस की ट्रॉफी दिलाकर ही रहेंगे.

टीना दत्ता सबसे पहले 1992 में टीवी सीरियल 'निवेदिता' में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में भी अदाकारी की.तुपर्णो घोष की फिल्म 'चोखेर बाली (2003)' में ऐश्वर्या राय के साथ भी टीना काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस 'परिणीता (2005)' में भी दिखाई दीं थीं. टीना दत्ता को पॉपुलैरिटी टीवी सीरियल 'उतरन' से मिली. 

टीना दत्ता ने साल 2016 में रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 में भी हिस्सा लिया था. इसके बाद वह 2017 में एक धार्मिक सीरियल कर्मफल दाता शनि में नजर आईं. टीना ने डायन सीरियल में मुख्य भूमिका निभाई है. 

टीना दत्ता फिलहाल बिग बॉस 16 में अपने ग्लैमर का जलवा दिखा रही हैं. टीना का हर दिन नया लुक होता है. वह बीबी के घर में टास्क से लेकर हर मुद्दे में अपना स्टैंड लेकर आती हैं. शो में टीना और शालीन के बीच जो गहरी दोस्ती कायम हो रही है, वह उनके फैंस को खूब पंसद आ रही है.