home page

ऐसा Video शेयर कर उर्फी जावेद ने मचाया तहलका

HR Breaking News :  अपने ड्रेसिंग सेन्स से सभी के होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया वीडियो सोशल मीडिया पर खलबली मचा रहा है.
 | 

HR Breaking News :नई दिल्ली: इस वीडियो में उर्फी की ड्रेस से ज्यादा वीडियो को शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा है, वो लोगों का ध्यान ज्यादा खींच रहा है. 


क्या है वीडियो में
इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) गुलाबी कलर का ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज पहनी हुई हैं. इसके साथ ही उर्फी ने सफेद रंग के बेस पर पिंक कलर के पोल्का डॉट वाली साड़ी पहनीं. वीडियो में उर्फी लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किए हुए नजर आईं.


लहराती दिखीं पल्लू
इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी साड़ी के पल्लू को लहराते हुए दिखाई दे रही हैं. उर्फी का ये लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वो जमकर उनके इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 


कैप्शन ने खींचा ध्यान
उर्फी ने जो वीडियो शेयर किया है उसके बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है. इस गाने के बोल हैं- 'चोली के पीछे क्या है.' हालांकि उर्फी के इस वीडियो में गाने की बीच की लाइन सुनाई दे रही है.

वो लाइन है- 'बेगम बगैर बादशाह किस काम का.' वहीं उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'बादशाह बगैर बेगम बड़े काम की.


उर्फी ने एक्स बॉयफ्रेंड का रखा फनी नाम
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के नाम को लेकर खुलासा किया था. दरअसल, ई टाइम्स के साथ बातचीत में उर्फी से पूछा गया मोबाइल में उन्होंने किस नंबर को फनी नाम से सेव कर रखा है? इसके जवाब में उन्होंने कहा था- 'एक्स बॉयफ्रेंड का'.

इसके बाद उर्फी हंसने लगीं. कुछ देर बाद उर्फी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड का फनी नाम भी बताया. हालांकि, जब उन्होंने नाम बताया तो Beep..Beep का साउंड आया.