home page

Urvashi Dholakia Bold Photoshoot : 40 की उम्र में भी कहर ढा रही है ये एक्ट्रेस, बोल्डनेस के मामले में छोड़ दिया बड़े बड़ों को पीछे ​​​​​​​

आज के समय की जवान एक्ट्रेस बोल्डनेस की हैं पार करती आम नज़र आ जाती है पर ऐसी बहुत कम एक्ट्रेस होती है जो उम्र के एक दौर में पहुँच कर भी अपनी हॉटनेस को बरकरार रख पाती है और उन्ही में से एक है ये जिन्होंने 40 की उम्र में बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया जिसे देखके फंस अपना दिल पकड़ कर बैठ गए।  आइये देखते यहीं उनकी ये फोटोज। 
 | 
Urvashi Dholakia Bold Photoshoot

HR Breaking News, New Delhi : अदाकारा उर्वशी ढोलकिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को बिना झिझके बोल्ड अंदाज दिखाया है।

अदाकारा उर्वशी ढोलकिया 43 साल की उम्र में भी सुपरफिट हैं। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखीं। 
2 जवान बेटों की मां हैं उर्वशी ढोलकिया


कोमोलिका के किरदार से रातोंरात चर्चा में आईं अदाकारा उर्वशी ढोलकिया 2 जवान जुड़वां बेटों की मां हैं। जिनके साथ एक्ट्रेस अक्सर मजेदार रील्स बनाकर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।


सिंगल मदर हैं उर्वशी ढोलकिया
यही नहीं, अदाकारा उर्वशी ढोलकिया एक सिंगल मदर हैं। एक्ट्रेस की शादी बेहद कम उम्र में ही हो गई थी। ये शादी तनावपूर्ण थी। जिससे 2 बच्चों के पैदा होने के बाद ही एक्ट्रेस ने अपने पति को तलाक दे दिया था। 
अपने दम पर उर्वशी ढोलकिया ने हासिल किया मुकाम
इसके बाद एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने टीवी सीरियल की दुनिया में अपने नाम का डंका बजवाया। सालों टीवी इंडस्ट्री में काम कर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं।
लेटेस्ट तस्वीरों में अदाकारा बिना झिझके अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं।


अदाकारा उर्वशी ढोलकिया का ये बोल्ड अंदाज देख कई फैंस अवाक भी रह गए। जबकि कई लोग एक्ट्रेस के हौसलों की दाद दे रहे हैं।
हालांकि ये पहली बार नहीं है जब अदाकारा उर्वशी ढोलकिया अपनी बिकिनी तस्वीरों से हलचल मचा चुकी हों। इससे पहले भी अदाकारा उर्वशी ढोलकिया ने कई दफा अपनी बिकिनी फोटोज से फैंस का दिल लूटा है। 
अदाकारा उर्वशी ढोलकिया का बोल्ड बिकिनी अंदाज हर बार फैंस का दिल जीत ले जाता है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।
इससे पहले भी अदाकारा उर्वशी ढोलकिया ने पूल में क्वालिटी टाइम बिताते हुए अपनी सेंसेशनल तस्वीर शेयर कर फैंस के बीच खलबली मचा दी थी। ये तस्वीर उस वक्त भी काफी वायरल हुई थी।