home page

Vaani Kapoor Hot Photoshoot : वाणी कपूर ने करवाया ऐसा फोटोशूट, देख उड़ जायेंगे आपके होश, तोड़ दी शर्म की सारी मर्यादा

वाणी कपूर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर एक अलग मुकाम हासिल कर सकती है।  वाणी ने हल ही में इतने छोटे कपडे पहन कर करवाया ऐसा फोटोशूट, जिसे देख आपके उड़ जायेंगे होश।  

 | 

HR Breaking News, New Delhi : वाणी कपूर के हॉट अंदाज के बारे में हम क्या कहें. हसीना की एक एक अदा कातिलाना है लेकिन वाणी है कि हुस्न की बिजलियां गिराती ही जा रही हैं. ना वो थमने का नाम ले रही हैं और ना उनका कहर कम हो रहा है. 
एक बार फिर वाणी ने लेटेस्ट फोटोशूट कराकर उड़ा दिया है दिन का चैन और रातों की नींद. वाणी कपूर पिंक कलर के थाई स्लीट आउटफिट को पहनकर खुदा की कयामत लग रही हैं. लेटकर पोज देती वाणी की अदाओं पर हर कोई दिल लुटाता दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर वाणी कपूर की ये ताजा तस्वीरें अब छा गई हैं. कोई उन्हें हॉट बता रहा है तो कोई वाणी को एकटक निहारता ही रह जाता है. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब वाणी ने ऐसा बोल्ड अवतार दिखाया हो बल्कि वो अक्सर सोशल मीडिया पर इस अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. 


वाणी कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करने के लिए. फिर चाहे जिम लुक में फोटो शेयर करनी हो या फिर सिर से पांल तक टिप टॉप बनकर स्टाइलिश आउटफिट कैरी करना होगा. वाणी का हर अंदाज उनके फैंस को खूब भाता है. 

वहीं मॉर्डन या स्टाइलिश आउटफिट में ही नहीं बल्कि वाणी इंडियन लुक में भी कमाल लगती हैं. कभी साड़ी में तो कभी लहंगे में नजर आने वाली वाणी का भी जवाब नहीं. उनकी हर हदा दिल चुराने के लिए काफी है और हुस्न के तो हैं ही लाखों रंग.