home page

Viral Video: शर्त लगा लो, एक्सीडेंट का ऐसा अनोखा वीडियो पहले कभी नहीं देखा होगा

Viral Video: इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है, इंटरनेट पर यह वीडियो धमाल मचा रहा है.

 | 

Viral Video: भारत सहित दुनियाभर में रोजाना सैकड़ों की संख्या में रोड एक्सीडेट होते हैंइनमें से कुछ एक्सीडेंट अनजाने में होते हैं तो कुछ एक्सीडेंट के लिए ड्राइवर खुद जिम्मेवार होते हैं.

एक्सीडेंट कब, कहां, इस मोड़ पर हो जाए यह तो किसी को पता नहीं होता, लेकिन सड़क पर चलते समय हमें अतिरिक्त सावधानी बरतनी चाहिए.

वैसे तो सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट के कई वीडियो हर रोज शेयर होते हैं, इन भयंकर रोड एक्सीडेंट को देखने के बाद इंसान की रूह कांप जाती है, लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर रोड एक्सीडेंट का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

इस रोड एक्सीडेंट में आखिर गलती किसकी?

इस वीडियो में एक लड़का सड़क पार करने की कोशिश कर रहा है, जबकि एक दूसरा लड़का साइकिल पर सवार होकर अपनी ही धुन में चला रहा है. जैसे ही रोड पार कर रहे लड़के की नजर साइकिल वाले पर पड़ती है, साइकिल को देखते ही वह जल्दी से रोड क्रॉस करने की कोशिश करता है, लेकिन वह अपनी कोशिश में नाकाम रहता है और जोर से साइकिल में जाकर भिड़ जाता है. अगर वह ऐन मौके पर दौड़ लगाता तो यह एक्सीडेंट होता ही नहीं.


IPS दीपांशु काबरा ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'गलती किसकी?' महज 5 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

वीडियो को अब तक 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को सैकड़ों लोगों ने लाइक भी किया है. वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स भी रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा-'गलती राहगीर की है, क्योंकि वह सड़क पर देखकर नहीं चल रहा है'.

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा- गलती साइकिल वाले की है क्योंकि उसने ब्रेक नहीं मारा. वीडियो देखकर आप भी बताएं कि आखिर गलती किसी है.