home page

कौन है रीना राय (Reena Rai)?दीप सिद्धू(Deep Sidhu)के साथ क्या है इनका संबंध

Reena Rai :  रीना राय(Reena Rai) का दीप सिद्धू (Deep Sidhu)के साथ अपने घनिष्ठ संबंध के चलते लगातार सुर्खियों में रही है। लाल किले पर हुई हिंसा के आरोपों के चलतेदीप सिद्धू को गिरफ्तारी से पहले बचाने में मदद करने में रीना का नाम शामिल रहा। वहीं अब सड़क हादसे में दीप सिद्धू की मौत के समय उनकी मौजूदगी एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ले आया है।
 | 
बताया जा रहा है कि हादसे में दीप सिद्धू की मौत (Deep Sidhu Death) हो गई है। वहीं रीना राय (Reena Rai) फिलहाल अस्पताल में है। रीना राय (Reena Rai) को किसी भी तरह की चोट नही आयी है।

 

कौन हैं रीना राय (Reena Rai)?

 

रीना राय (Reena Rai) एक पंजाबी अभिनेत्री हैं जो पिछले चार वर्षों से पंजाबी फिल्म उद्योग (Punjabi Film Industry) से जुड़ी हैं। वह कैलिफोर्निया, संयुक्त राज्य अमेरिका में रहती हैं। रीना (Reena Rai) सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को संभालने और प्रबंधित करने के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा, उन्होंने पंजाबी फिल्मों 'रंग पंजाब' में लीड रोल फिल्म के रूप में काम किया था।

Deep Sidhu Death News : सड़क हादसे में पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मौत, लाल किले पर हिंसा के थे आरोपी

रंग पंजाब फिल्म में काम करने के बाद। पंजाबी दर्शक वास्तव में उनके (Reena Rai) अभिनय को पसंद करते हैं। सिद्धू मूसे वाला पहले से ही पुलिस के राडार में है। वहीं एक्ट्रेस सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) और दीप सिद्धू (Deep Sidhu) से जुड़े हुए हैं।