home page

सपना चौधरी की दिलकश अदाओं पर मर मिटे फैंस, हरियाणवी लुक से नहीं हटेंगी नजरें

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी कभी अपने सॉन्ग तो कभी अपने डांस वीडियोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.
 | 

अपने डांस मूव्स के जरिए करोड़ों लोगों का दिल धड़का चुकी सपना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले सिर्फ हरियाणा ही नहीं, बल्कि पूरे देश में मौजूद हैं. सपना ने अपनी दिलकश अदाओं का जादू फिर से फैंस पर खूब चलाया है. 

सपना की अदाओं ने फिर बनाया दीवाना 

सोशल मीडिया पर सपना की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. उनके फोटोज और वीडियोज देखने के लिए फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स बेताब रहते हैं. सपना जब भी अपना कोई वीडियो शेयर करती हैं तो वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है.

कुछ ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिला. हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम पेज एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह दिलकश अदाओं से वार करती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें.....

देसी डांस क्वीन सपना चौधरी का शुरूआती दिनों का वीडियो वायरल

हरियाणवी लुक में नजर आईं सपना 

इस वीडियो में सपना एकदम हरियाणवी लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की चोली और ब्लैक लहंगा पहना हुआ है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सपना ने सिल्वर कलर की ज्वेलरी कैरी की हुई है.

सपना के माथे पर सजी बिंदी और टीका उनके लुक में चार-चांद लगा रहा है. उनकी ये अदाएं लोगों को दीवाना करने के लिए काफी हैं. सपना का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

पोस्ट पर आए ताबड़तोड़ कमेंट्स  

सपना 'तेरी बातों में उलझा जिया, बैठे ही बैठे मैंने दिल खो दिया' सॉन्ग पर दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए सपना नै कैप्शन में लिखा, 'जो आपको सच में खुश करे, वो ही करें.'

ये भी पढ़ें.....

Sapna Choudhary Lohri Treat: सपना चौधरी ने लोहड़ी पर अपने फैंस को दिया गिफ्ट, शेयर की अपने नए गाने की झलक

अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. उनके इस पोस्ट को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोगों लाइक कर चुके हैं.