home page

gori nagori ने स्टेज पर उठाया धुआं, हिलाया लक 28

Gori Nagori ka Dance : हरियाणवी डांसर गोरी नगोरी का डांस खूब वायरल हो रहा है। गोरी नागोरी थोड़े दिन पहले ही बिग बॉस से बाहर आई हैं। आते ही गोरी नागोरी ने फिर से डांस के जरिये तहलका मचाना शुरू कर दिया है। उनका डांस (Gori Nagori Dance) ही इतना एनर्जेटिक होता है कि लोगों के अपने आप पैर थिरकने लगते हैं। 

 | 
gori nagori ने स्टेज पर उठाया धुआं, हिलाया लक 28

HR BREAKING NEWS (Gori Nagori ka Dance)।  हरियाणवी डांसर और सिंगर गोरी नागोरी (Gori Nagori) 'बिग बॉस ' में नजर आने के बाद इंटरनेट की सनसनी बन चुकी हैं। उनका हर एक लेटेस्ट वीडियो (Gori Nagori Video) देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो जाता है। 

ये भी देखें : Muskan Baby : तू कच्ची कली पर मुस्कान बेबी ने फर्राटेदार हिलाया लक


गोरी नागोरी (Gori Nagori) फैन फॉलोविंग के मामले में बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स को मात देती दिख रही हैं। इन दिनों गोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें वह हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगाती दिख रही हैं। भोजपुरी सिनेमा, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में धूम मचाने वाली Gori Nagori इन दिनों देशभर में स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं। उनका ये (latest video) भी उसी कड़ी का हिस्सा है। गोरी नागोरी ने इस वीडियो हाल ही में शेयर किया है। गोरी नागोरी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी देखें : Chanakya ki Niti: पति मांगता है ये चीज तो तो पत्नी कभी न करें मना

हरियाणवी गाने पर  पर जमकर नाची गोरी नागोरी


स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान गोरी नागोरी हरियाणवी गाने पर डांस किया था। इसमें गोरी गोरी ब्लैक शर्क्ट और टॉप में डांस करती दिख रही है। वहीं स्टेज पर डांस के दौरान उनके साथ लोग भी थिरकते नजर आ रहे हैं। गोरी की ये स्टेज पर्फोमेंस करीब पांच मिनट की है। गोरी का डांस इतना एनर्जेटिक है कि लोगों की तालियां रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। गोरी का ये वीडियो (Gori Nagori Video Viral) जमकर वायरल हो रहा है।

इससे पहले भी वायरल हुए थे गोरी के वीडियो


 वैसे गोरी नगोरी के वीडियो वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है। इससे पहले गोरी नगोरी के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं जिनको करोड़ो व्यूज मिले हैं।


गोरी नागोरी वैसे तो हरियाणवी डांसर (dancer gori nagori) के तौर पर जानी जाती हैं लेकिन वो मूल रूप से राजस्थान के नागौर जिले की रहने वाली हैं। गोरी ने मात्र 16 साल की उम्र में डांस करना शुरू किया था।

गोरी ऐसे परिवार से आती हैं जहां डांस करना बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जाता। इसी वजह से गोरी को अपना घर तक छोड़ना पड़ा था। गोरी खुद बताती हैं कि जब उन्होंने डांस करना शुरू किया तो उन्हें पता थी कि इसके लिए सबसे पहली लड़ाई तो घरवालों से ही लड़नी होगी। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और आज गोरी नागोरी एक जानी मानी सेलिब्रेटी बन चुकी हैं।