home page

हॉट गर्ल पूनम ने दो हफ्ते पहले की शादी और अब लगाए पति पर ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड डेस्क। 2 हफ्ते पहले अपने बॉयफ्रेंड सेम बॉम्बे के साथ शादी करने वाली पूनम पांडे ने अब अपने ही पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूनम ने पति पर मारपीट, शारीरिक उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया है। जिसके बाद मंगलवार को सैम बॉम्बे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। सेम जमानत
 | 
हॉट गर्ल पूनम ने दो हफ्ते पहले की शादी और अब लगाए पति पर ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड डेस्क। 2 हफ्ते पहले अपने बॉयफ्रेंड सेम बॉम्बे के साथ शादी करने वाली पूनम पांडे ने अब अपने ही पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पूनम ने पति पर मारपीट, शारीरिक उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया है। जिसके बाद मंगलवार को सैम बॉम्बे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। सेम जमानत पर रिहा हो चुके हैं।

शादी के बाद यह कपल हनीमून के लिए गोवा गया था और यहां क्या घटना घटी इस बारे में पूनम ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए पूनम ने गोवा में हुई घटना के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि सेम बॉम्बे और उनके बीच किसी बात को लेकर बहस हुई। बात बढ़ी और सैम ने उन्हें मारना पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा मुझे लगा कि मैं मर जाऊंगी। उसने मेरे चेहरे पर मुक्का मारा और बाल खींचे और मेरा सिर बेड के कोने में दे मारा।

पूनम ने आगे कहा कि उसने मेरे शरीर पर चाकू से भी वार किया मुझे नीचे गिरा दिया और मेरे साथ मारपीट की। मैं किसी तरह से कमरे से बाहर आई और होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाया और पुलिस उसे ले गई। मैंने उसके खिलाफ शिकायत दी है। पूनम पांडे ने साफ किया है कि वह अब शादी तोड़ देगी। उन्होंने कहा मुझे नहीं लगता कि एक ऐसे व्यक्ति के पास वापस लौटना सही रहेगा। जिसने बिना सोचे समझे मुझे एक जानवर की तरह पीटा। इससे अच्छा मैं अकेले रहना पसंद करूंगी। मैंने यह शादी खत्म करने का फैसला ले लिया है।