home page

Mouni Roy Bold Photos : बीच के किनारे मौनी रॉय ने दिए कातिलाना पोज़, तस्वीरें वायरल

मौनी रॉय आज बॉलीवुड मे अपना तगड़ा नाम बना चुकी है और इन दिनों वो काम काज से दूर, बीच किनारे एन्जॉय करती नज़र आ रही है। मौनी ने इन दिनों कुछ फोटोस शेयर की जो बहुत वायरल हो रही है। आइये देखते हैं 

 | 
Mouni Roy Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय आजकल अमेरिका से अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. वहां से अपनी ऐसी-ऐसी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिन्हें देखकर इंडिया में मौजूद उनके फैंस के दिल धड़क उठे हैं. 

हाल ही में मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं का जो जलवा बिखेरा है, उन्हें देखकर हर किसी के दिल मचल उठे हैं. मौनी रॉय खिलाड़ी अक्षय कुमार, बैली डांसर नोरा फतेही और एक्ट्रेस दिशा पाटनी जैसे स्टार्स के साथ एंटरटेनमेंट टूर के लिए अमेरिका पहुंची हैं. यहां उन्होंने मियामी बीच पर मस्ती करती हुई बिकिनी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रही हैं.

Shweta Sharma की इन अदाओं के कायल हुए फैंस, पूरे Internet को बना लिया दीवाना

समंदर की लहरों से मस्ती करती हुई एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इस दौरान टू पीस कलरफुल बिकिनी पहनी हुई है. कलरफुल बिकिनी में मौनी रॉय का लुक देखते ही बन रहा है. बिकिनी वाली फोटोस को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने लिखा है हेलो मियामी.

सभी जानते हैं कि मौनी रॉय को समंदर से बहुत प्यार है. आए दिन उनके सोशल अकाउंट पर समंदर में पानी की लहरों के साथ मस्ती करती हुई उनकी तस्वीरें दिखाई देती हैं. लेटेस्ट शेयर की हुई तस्वीरों में मौनी रॉय ने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देते हुए फैंस का दिल जीत लिया है. 

समंदर में मस्ती करती हुई मौनी रॉय ने ऐसी-ऐसी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं, जिन्हें देखकर आप बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी भूल जाएंगे. बीते दिन ही मौनी रॉय ने दिशा पाटनी के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थी, जिनमें दोनों की बॉन्डिंग को फैंस ने काफी सराहा था लेकिन मौनी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर कहर मचा दिया है.

Extramarital Affair : दोस्त की पत्नी से बनाए संबंध, फिर उसी को लाकर दिखाया वीडियो