home page

लड़की को हो गया लुटेरे से प्यार, जेल से बाहर आते ही कर ली सगाई…

HR BREAKING NEWS. कहते हैं कि प्यार अंधा होता है, उसकी कोई सीमा नहीं होती। जाति-धर्म ही नहीं उसे उम्र की कोई सीमा भी नहीं रोक सकती। ना ही उसे सही-गलत इंसान के बारे में पता होता। ऐसा ही एक मामला इंग्लैंड से सामने आया है।
 | 

​​​​​​जहां एक अच्छी-भली लड़की को एक लुटेरे से प्यार हो गया। दरअसल, इंग्लैंड की रहने वाली 22 साल की ब्रेह सटॉन (Breah Sutton) को 32 साल के हार्ले वेब से प्यार हो गया। जो एक लुटेरा है। ब्रेह सटॉन को हार्ले से इतना प्यार हो गया कि उसने हार्ले के बाहर आते ही सगाई कर ली। अब वे एक साथ अपनी ज़िंदगी शुरू करने और शादी के बारे में प्लानिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...

मंदिर में प्रवेश करते ही क्यों बजाई जाती है घंटी, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

उन्होंने अपने लिए साथ मिलकर एक घर खरीद लिया और एक डॉग भी खरीदा है। बता दें कि जब हार्ले जेल में था तब ब्रेह ने 8 महीने तक उससे चिट्ठी और फोन से बात की। ब्रेह सटॉन (Breah Sutton) की मुलाकात लुटेरे हार्ले वेब (Harley Webb) से एक दोस्त के ज़रिये हुई थी, जो उसी की सेल में बंद किसी शख्स से बात करती थी।

धीरे-धीरे उनकी आपस में पहचान हो गई और वे 8 महीने से जेल से ही बातें करते रहे। उनमें चिट्ठियों और गिफ्ट्स का आदान-प्रदान चलता रहता। लेकिन जब कोरोना की पाबंदी हटने के बाद जेल में ही मुलाकात होने लगी।

ये भी पढ़ें...

सेक्स रेकेट की बादशाह सोनू पंजाबन ने कैसे जिस्म बेच कर जमाया करोड़ों का कारोबार, पढिये सोनू पंजाबन की कहानी

ये सुनने में भले ही आपको अजीब लगे, लेकिन लड़की को अपने प्रेमी के बाहर आने का बेसब्री से इंतज़ार था। सटॉन का कहना है कि उन्होंने 10 जनवरी को हार्ले के बाहर आने के बाद उनसे मुलाकात की। अब तक फोन कॉल्स और जेल की मिनटों की मुलाकात के बाद उन्हें सामने देखना सटॉन के लिए अलग अनुभव था।

अगले ही दिन हार्ले ने उन्हें आतिशबाज़ी के साथ प्रपोज़ किया और उन्होंने हां कह दी। बता दें कि एक अपराधी होने के बाद भी सटॉन को हार्ले से कोई शिकायत नहीं है और वे उनके साथ रहना चाहती हैं। फिलहाल ये कपल लंदन से दूर जाकर कॉर्नवॉल में एक-दूसरे के साथ रह रहा है।

ये भी पढ़ें...

वो गैंगस्टर जिसने रनआउट देने पर अंपायर को मार दी गोली