home page

स्कूल की ये मासूम सी बच्ची बनी आज बॉलीवुड की सबसे HOT एक्ट्रेस, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

 | 
Urvashi Rautela

नई दिल्ली(new delhi news) । उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) अपने जलवों से इंटरनेट पर आग लगाती हैं। हाल ही में अरब फैशन वीक में काफी ग्लैमर्स नजर आईं उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela)  इस शो में 'शोस्टॉपर' बन सबकी नींदे उड़ा दीं। लोग उनकी गोल्डेन ड्रेस और स्वैग को भूल नहीं पा रहे हैं। उर्वशी(Urvashi Rautela)  एक ऐसी मॉडल हैं जो किसी भी आउटफिट में

Urvashi Rautela photo

Sapna Choudhary Lohri Treat: सपना चौधरी ने लोहड़ी पर अपने फैंस को दिया गिफ्ट, शेयर की अपने नए गाने की झलक

हॉट नजर आतीं हैं। पर क्या आपको पता हैं कि वो हमेशा से इतनी परफेक्ट नहीं थीं! जी हां सोशल मीडिया पर इन दिनों उर्वशी(Urvashi Rautela)  की एक काफी पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देख उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है।

Urvashi Rautela

आज के उलट वो इस तस्वीर में बेहद सिंपल नजर आ रहीं हैं।  उर्वशी की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज से शेयर हुई हैं। अपनी हर अदा से दीवाना बना देने वाली उर्वशी(Urvashi Rautela)  इनमें बेहद स्वीट सी नजर आ रहीं हैं।

Urvashi Rautela

वहीं एक दूसरी तस्वीर में एक तरफ उनका स्कूल लुक है दूसरी तरफ बिकिनी पोज। स्कूल वाली तस्वीर में एक प्यारी सी क्यूट सी लड़की नजर आ रही है।

Urvashi Rautela

और दूसरी में एक बोल्ड हसीना(bold girl)। फैंस को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पा रहा कि कोई इतना कैसे बदल सकता है।

Urvashi Rautela 

Sapna Choudhary के दुल्हन लुक ने सोशल मीडिया पर काटा बवाल, जल्द भोजपुरी फिल्म में आएगी नजर

  • अरब फैशन वीक में बनी शोस्टॉपर(Urvashi Rautela)  

Urvashi Rautela

वहीं हाल ही में उर्वशी(Urvashi Rautela)   ने अरब फैशन वीक एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में गोल्डन अवतार में उर्वशी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

Urvashi Rautela

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में उर्वशी(Urvashi Rautela)   ने लिखा, आज मेरा दिल अपने देश भारत के लिए आभार और भावनाओं से भर गया है। मुझे अपने 'प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फैशन वीक में दो बार वॉक करने वाली पहली भारतीय शोस्टॉपर' के रूप में रखने के लिए अरब फैशन वीक और @amatoofficial को धन्यवाद।  

Urvashi Rautela

  • (Urvashi Rautela)  के इंस्टाग्राम पर पूरे हुए 45 मिलियन फॉलोवर्स

कुछ दिनों पहले ही उर्वशी (Urvashi Rautela)  के इंस्टाग्राम। पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं। ऐसे में इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ओएमजी 45 मिलियन। वर्ल्ड के टॉप से स्लाइड कर रही हूं। मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं।