home page

उर्फी जावेद ने क्यों कहा : मेरे रिश्तेदार ही मेरे साथ शारीरिक रूप से…

HR BREAKING NEWS. बिग बॉस सीजन 15 का रोमांच जोड़ों से चल रहा है। अभी हम इस शो से जुड़ी एक कंटेस्टेंट के बारे में बात करने जा रहे हैं। हालांकि वह इस शो का हिस्सा नहीं है।
 | 
Urfi Jawed
 

उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत परेशानी का सामना किया है, यह बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है हालांकि पहले ही सप्ताह में वह शो से निकाली जा चुकी थी। जी हम बात कर रहे हैं ऊर्फी जावेद के बारे मे।

उर्फी ने अपने इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के सारे उतार-चढ़ाव को लेकर बोला है, अपनी जिंदगी की सारी परेशानियां सभी के साथ साझा की।

ऐसे ही एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब वह स्कूल के समय 11वीं क्लास में थी उनका कुछ फोटोस एडल्ट वेबसाइट पर वायरल हो गई थी जिससे ना जाने उन्हें कितनी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Sapna Chaudhary : पुष्पा के रंग में दिखी सपना चौधरी, वीडियो वायरल

उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा आया, उनके घर वालों से भी कुछ अच्छी नहीं बन रही थी, घरवालों से भी ना जाने कितनी सुनने को मिल रहा थी

उनको इस समय ना जाने कितने उतार और चढ़ाव देखने को मिला। उनके घर वालों ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से बहुत प्रताड़ित किया था।

यहां तक कि उन्हें अपने बैंक खातों की भी जानकारी देनी होती थी। कोई भी उनके सिचुएशन समझने को तैयार नहीं था ना ही घरवाले ना ही कोई रिश्तेदार। एक इंटरव्यू में उन्होंने यह सारी बातें बया की।

ड्रेसिंग सैंस पर ट्रोल करने वालों पर भड़की मलाइका अरोड़ा, कहा- मैं पागल नही हूं...

वह बताती है कि बहुत छोटी सी उम्र में उनके साथ बहुत कुछ बुरा हुआ, कभी ऐसा किसी के साथ ना हो। एक समय ऐसा आया कि वह सब से परेशान होकर अपने दोनों बहनों के साथ, अपनी मां और भाई को छोड़ घर से निकल गई। हालांकि उस समय उन्हें बहुत सारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था।