home page

फतेहाबाद में टीचर की हत्या:स्कूल से निकलते ही बरसाई बदमाशों ने गोलियां, कमरे के गेट में तोड़ा दम

फतेहाबाद में सोमवार को सरकारी स्कूल के एक टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि उसने जान बचाने के लिए भागकर कमरे में छिपने की कोशिश की, लेकिन जान बचा नहीं सका। हमलावर पीछे-पीछे वहां तक भी आ गए और गोली लगने से कमरे के गेट के बीचों-बीच टीचर ने दम तोड़ दिया।
 | 

फतेहाबाद में सोमवार को सरकारी स्कूल के एक टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हालांकि उसने जान बचाने के लिए भागकर कमरे में छिपने की कोशिश की, लेकिन जान बचा नहीं सका। हमलावर पीछे-पीछे वहां तक भी आ गए और गोली लगने से कमरे के गेट के बीचों-बीच टीचर ने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना करके जांच शुरू कर दी है।

कृषि कानूनों का विरोध: बिजली मंत्री के लिए चूड़ियां लेकर पहुंचे किसान, 2 घंटे बाद सड़क पर फेंककर बोले- लो पहन लो

मृतक की पहचान जिले के गांव दड़ौली निवासी जितेंद्र के रूप में हुई है, जो एक जूनियर बेसिक ट्रेनिंग (JBT) टीचर था। वह रामसरा के सरकारी प्राइमरी स्कूल में तैनात था। सोमवार को जितेंद्र स्विफ्ट कार से स्कूल आया था। छुट्टी के वक्त जैसे ही स्कूल से बाहर निकलकर उसने कार में बैठना चाहा, गेट के पास खड़े नकाबपोश दो अज्ञात युवकों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

जींद में दिल दहला देने वाला हादसा: खेल रहे 2 बच्चे पशुओं के लिए बनाए गए होद में गिरे, एक भाई 4 साल था तो दूसरा ढाई का

जान बचाने की कोशिश में जितेंद्र स्कूल में छिपने के लिए भागा। एक-दो गोलियां पहले लग चुकी थी, वहीं पीछा कर रहे बदमाश स्कूल के कमरे तक भी पहुंच गए और पीठ पर कई गोलियां मारी। इसके चलते टीचर जितेंद्र ने कमरे के दरवाजे के एकदम बीचों-बीच दम तोड़ दिया।

शराब के नशे और तेज रफ्तार के मिलन ने बुझा दिए दो घरों के चिराग, आरोपी फरार

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 10 से ज्यादा फायर किए और टीचर को मौत के घाट उतारकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलने के बाद SP राजेश कुमार, DSP सत्येंद्र और भट्‌टू के SHO ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके से 10 खोल बरामद किए हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवाने के साथ ही अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वहीं सूत्रों के मुताबिक प्राथमिक जांच में हत्या का कारण जमीन को लेकर चल रहा झगड़ा बताया जा रहा है।