home page

Secret of wife : कुछ भी हो जाये, पत्नी अपने पति को कभी नहीं बताती ये राज़

Relationship tips : भले ही पति पत्नी का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता है जिसमे हर कोई सब कुछ शेयर करता है पर फिर भी ऐसे बहुत सारे राज़ होते हैं जो पत्नी अपने पति को कभी नहीं बताती, आइये जानते हैं इनके बारे में 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : सुखी दांपत्‍य जीवन की नींव ही विश्‍वास पर टिकी होती है। कहते हैं कि पति और पत्‍नी को कभी एक-दूसरे से कोई भी बात नहीं छिपानी चाहिए। चाणक्‍य नीति में बताया गया है कि हर पत्‍नी अपने पति से कुछ बातें हमेशा छिपाकर रखती हैं। कई बार उसकी सबसे करीबी दोस्‍त को ये बातें पता रहती हैं। आप भी जानिए क्‍या है ये बातें…

अंतरंग पलों का एहसास

पति के पूछने पर भी पत्‍नी यह कभी नहीं बताती कि उसे उन खास पलों में कैसा लगा। यदि बताती भी हैं तो वह केवल आधा-अधूरा सच होता है। वह कभी भी खुलकर अपने अंतरंग पलों के एहसास को अपने पति से साझा नहीं करती।

पहले प्‍यार का एहसास ताउम्र रहता है साथ

Sindoor kaise lgayen : मांग में ऐसे लगाया सिन्दूर, पति की करेगा लम्बी उम्र, जान लें सही तरीका

शादी के बाद भले ही पहले प्‍यार से कोई संपर्क नहीं रहता। मगर आपकी पत्‍नी अपने पहले प्‍यार को कभी भुला नहीं पातीं। आज भी उनके दिल में कहीं न कहीं अपने पहले प्‍यार के लिए सॉफ्ट कॉर्नर जरूर रहता है।

हर महिला का होता है सीक्रेट क्रश

अधिकतर महिलाओं के मामले में ये बात सच होती है। लगभग हर महिला का एक सीक्रेट क्रश होता है जिसे वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है। हो सकता है कि वो ये राज अपनी उस सहेली को बता दे जिस पर उसे पूरा भरोसा हो लेकिन अपने पति को ये बात कभी नहीं बताती।

पति की हां में हां मिलाती जरूर हैं, लेकिन…

अक्‍सर पति और पत्‍नी के बीच कुछ ऐसी बात होती हैं, जिनको लेकर दोनों में मतभेद होते हैं। बावजूद इसके पत्नियां झगड़े से बचने के लिए पति की हां में हां मिला देती हैं। मगर मन ही मन तो वो इस फैसले के खिलाफ होती हैं पर चेहरे से जाहिर नहीं होने देती।

Sindoor kaise lgayen : मांग में ऐसे लगाया सिन्दूर, पति की करेगा लम्बी उम्र, जान लें सही तरीका

ये बात भी छिपाती है हर पत्‍नी

हर स्‍त्री को कोई न कोई शारीरिक समस्‍या या फिर कोई न कोई बीमारी जरूर होती है, लेकिन वो अपने पति को इस बारे में नहीं बताना चाहतीं, क्‍योंकि वह उनको परेशान नहीं करना चाहतीं।

अपनी बचत को भी छिपाती हैं पत्नियां

हर महिला घर के खर्च से कुछ पैसा बचाकर अपने पास रखती है, लेकिन इस बारे में वह अपने पति को कभी नहीं बताती।

खोल देती हैं ऐसे भेद

अक्‍सर पति अपनी पत्‍नी को कुछ ऐसी गुप्‍त बातें बताते हैं, जो वह उनसे किसी और के सामने करने से मना करते हैं। उसके बावजूद पति को बिना बताए पत्‍नियां ये बातें और लोगों को भी बता देती हैं। पति को हमेशा यही कहती हैं कि उसने ये बात किसी से नहीं कही है।

Sindoor kaise lgayen : मांग में ऐसे लगाया सिन्दूर, पति की करेगा लम्बी उम्र, जान लें सही तरीका