home page

Haryana Politics आम आदमी पार्टी में भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा की NO Entry

Haryana Politics: सुशील गुप्ता (sushil gupta) ने पत्रकारों से बात करते हुए सीधे शब्दों में कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा (bhupender singh hooda  या दीपेंद्र सिंह हुड्डा (depender singh hooda) की अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) से कोई मुलाकात नहीं हुई है और न ही उनसे किसी तरह की कोई चर्चा हुई
 
 | 
Haryana Politics आम आदमी पार्टी में भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा की NO Entry 

HR Breaking News, रोहतक ब्यूरो, पंजाब में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की जबरदस्त जीत के बाद हरियाणा की राजनीति (Haryana Politics) में भी हलचल शुरू हो गई है. बड़ी तादाद में हर रोज लोग आम आदमी पार्टी (AAP) को ज्वॉइन कर रहे हैं. प्रदेश की विभिन्न राजनीतिक पार्टियों से कई बड़े नेताओं के आपको ज्वाॉइन करने की चर्चाएं भी चल रही है.

 

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा (CM Bhupender singh Hooda) और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (delhi cm arvind kejriwal) की मुलाकात की भी अफवाहें चल रही हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ सुशील गुप्ता (aap sushil gupta) ने इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया.

 

यह भी जानिए

रोहतक में पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद सुशील गुप्ता ने पत्रकारों से बात करते हुए सीधे शब्दों में कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा या दीपेंद्र सिंह हुड्डा की अरविंद केजरीवाल से कोई मुलाकात नहीं हुई है और न ही उनसे किसी तरह की कोई चर्चा हुई

. गुप्ता ने यहां तक कहा कि हुड्डा बीजेपी के इशारे पर काम करते हैं, उनके खिलाफ कई मामले भी चल रहे हैं. आम आदमी पार्टी उनसे किसी भी स्तर पर बातचीत नहीं करेगी, वह हमारी पार्टी की विचारधारा से मेल नहीं खाते.

यह भी जानिए


उन्होंने कहा कि प्रदेश में 40 से ज्यादा विधायक और पूर्व विधायक आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं और वह पार्टी को ज्वॉइन करना चाहते हैं. फिलहाल उनके कैरेक्टर और राजनीतिक छवि की जांच की जा रही है, उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा.

एसवाईएल के मुद्दे पर भी सुशील गुप्ता ने स्पष्ट किया कि आम आदमी पार्टी सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानेगी. सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला होगा, उसे लागू किया जाएगा. वहीं, आप पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद का कार्यक्रम में न होने के सवाल पर सुशील गुप्ता बोले की आजीवन कोई व्यक्ति प्रदेश अध्यक्ष नहीं रह सकता. नवीन जयहिंद आप पार्टी के अच्छे कार्यकर्ता हैं.