home page

प्रधानमंत्री मोदी ने बोला SP-RLD पर हमला, जातियो पर वोट मांगने वाले अपने परिवार का भला करते है

HR BREAKING NEWS पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी में भाई-भतीजावाद नहीं है। जब किसी को पीएम आवास दिया जाता है तो उसकी जाति नहीं पूछी जाति है।
 | 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (सोमवार को) वर्चुअल रैली के माध्यम से बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा के लोगों को संबोधित कर रहे हैं। हालांकि पहले पीएम मोदी बिजनौर में फिजिकल रैली करने वाले थे लेकिन खराब मौसम के कारण उनका बिजनौर दौरा रद्द किया गया।

पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी में भाई-भतीजावाद नहीं है। जब किसी को पीएम आवास दिया जाता है तो उसकी जाति नहीं पूछी जाति है। जब किसी को उज्जवला योजना में सिलेंडर मिलता है तो उससे नहीं पूछा जाता है कि वो किस समाज से है, वो किसका बेटा है।

बिजनौर की रैली में सीएम योगी ने कहा कि 5 साल पहले दंगा और अपराध पश्चिमी यूपी की नियति थी। लेकिन आज माफिया जान की भीख मांग रहे हैं। वो कह रहे हैं कि हम ठेला चला लेंगे लेकिन अपराध नहीं करेंगे।

CM YOGI

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा और बीएसपी ने पश्चिमी यूपी का विकास नहीं किया। सपा और बीएसपी के लोग अंधेरे में रहने वाले थे। आप जानते हैं कि चांदनी रात चोरों को अच्छी लगती है। तब छिनैती-लूट होती है। लेकिन अब यूपी के घरों में बिजली पहुंच चुकी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले 5 साल में यूपी की जनता ने सुशासन और विकास देखा है। जो लोग दंगा करेंगे उनकी गर्मी चंद मिनटों में शांत कर दी जाएगी।

जान लें कि यूपी विधान सभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री मोदी आज पहली फिजिकल रैली करने वाले थे लेकिन मौसम ने साथ नहीं दिया। बिजनौर और आसपास के इलाके में धुंध छाई होने की वजह से बिजनौर दौरा कैंसिल करना पड़ा।

पीएम मोदी की इस वर्चुअल रैली के बिजनौर जिले की नजीबाबाद, नगीना, बढ़ापुर, धामपुर, नहटौर, चांदपुर और नूरपुर विधान सभा में प्रसारण की व्यवस्था है। इसके साथ ही मुरादाबाद जिले की कांठ, ठाकुरद्वारा, मुरादाबाद देहात, मुरादाबाद, कुंदरकी, बिलारी विधान सभाओं में भी वर्चुअल प्रसारण किया जा रहा है।

अमरोहा की धनौरा, नौगांवा सादात, अमरोहा शहर और हसनपुर में भी पीएम मोदी की वर्चुअल रैली का प्रसारण किया जा रहा है। इन सभी जिलों के 75 मंडलों में कार्यक्रम का प्रसारण एलईडी के माध्यम से हो रहा है।