home page

मुख्यमंत्री चन्नी ने क्यों कहा- मैं आतंकवादी हूं? ख़ैर, जितने भी तू कर ले सितम, हंस हंस के सहेंगे हम।

Charanjit Singh Channi Helicopter Dispute: पीएम मोदी के पंजाब दौरे की वजह से मुख्यमंत्री चन्नी के हेलिकॉप्टर को इजाजत नहीं मिलने से विवाद छिड़ गया है.

 | 

Punjab Assembly Elections 2022: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ( Charanjit Singh Channi ) का हेलीकॉप्टर उड़ान से रोके जाने का मामला बढ़ता ही जा रहा है. अब चन्नी ने कहा है कि एक सूबे के मुख्यमंत्री के साथ इस तरह का व्यवहार गलत है. उन्होंने ये बात ट्विटर पर एबीपी न्यूज का मॉर्निंग बुलेटिन शेयर करते हुए कही है. चन्नी ने कहा, 'एक सूबे के मुख्यमंत्री के साथ यह व्यवहार गलत है. ख़ैर, जितने भी तू कर ले सितम, हंस हंस के सहेंगे हम.'

असिस्टेंट प्रोफेसर का विवादित कैलेंडर : भगवान राम की जगह अपनी और सीता की जगह पत्नी की तस्वीर लगाई

दरअसलचरणजीत सिंह चन्नी के हेलिकॉप्टर को सोमवार को चंडीगढ़ से उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई थी. ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मूवमेंट के चलते इलाके में 'नो फ्लाई जोन' लगाया गया था. पीएम मोदी सोमवार को पंजाब में 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक रैली को संबोधित करने पंजाब गए थे. चन्नी को होशियारपुर में अपनी पार्टी के नेता राहुल गांधी की रैली में शामिल होना था.


 

सोमवार को पीएम मोदी जालंधर में प्रचार के लिए गए थे. पिछले महीने पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के बाद यह राज्य में उनका पहला दौरा था. अधिकारियों ने कहा कि 'नो फ्लाई जोन' लागू होने के कारण चन्नी के हेलिकॉप्टर को चंडीगढ़ से उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई.

आज बच्चों को मिलेगा नया टीका, कोवेक्सिन से कैसे है अलग…

' क्या मैं आतंकवादी हूं ?'

इससे पहलले घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए चन्नी ने कहा था, 'मैं मुख्यमंत्री हूं, आतंकवादी नहीं.' जालंधर में ही ABP न्यूज से बात करते हुए मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा था कि मुझे उड़ने से रोक दिया गया . पूरे दिन मुझे प्रचार नहीं करने दिया , क्योंकि प्रधानमंत्री का कार्यक्रम था . क्या मैं आतंकवादी हूं ? अगर मैं फिरोजपुर में किसानों पर लाठी चला देता तो सब ठीक रहता . प्रधानमंत्री ने खुद 2014 का जिक्र किया जब उन्हें इजाजत नहीं दी गई थी . ये सब मुझे रोकने के लिए किया जा रहा है .

ताज़ा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे!