home page

IND vs NZ: Deepak Chahar के इस शॉट ने जीता फैंस का दिल, बल्ले से पैदा की ऐसी मधुर आवाज

IND vs NZ 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच आज क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है।
 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, IND vs NZ 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच आज क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इस मैच में टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है और संजू सैमसन को फिर शामिल नहीं किया गया है।

दीपक चाहर ने बल्ले से दिखाई क्लास
टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शुरुआत से ही विकेट गंवाना शुरू कर दिए और श्रेयस अय्यर के अलावा कोई भी खिलाड़ी अपने रंग में नहीं दिखा। वहीं पांच विकेट गंवाने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे दीपक चाहर ने मौके का फायदा उठाने को चाहा और अपनी बल्लेबाजी के भी जलवे दिखाए।

चाहर ने 35वें ओवर में डेरिल मिचेल की गेंद पर अच्छी पोजिशन में आकर सीधा छक्का जड़ दिया और गेंद एक दम बाउंड्री के आगे गिरी। इस शॉट में उनकी टाइमिंग काफी दमदार थी और बल्ले से गेंद जब निकली तो एक मधुर आवाज सुनाई दी। इस शॉट को देखकर हर कोई दंग रह गया और सभी लोग दीपक चाहर की बल्लेबाजी को देखकर भी हैरान थे। बता दें कि चाहर एक अच्छे ऑलराउंडर है और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी उन्होंने कई बार अच्छी पारियां खेली है। हालांकि उनकी पारी ज्यादा लंबी नहीं चली और वे डेरिल मिचेल की ही गेंद पर 12 रन बनाकर आउट हो गए।


भारत (प्लेइंग इलेवन): शिखर धवन (c), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (w), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन): फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (c), डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (w), ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन

इस सीरीज में न्यूजीलैंड 1-0 की बढ़त से आगे चल रही है। सीरीज का पहला मैच न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से जीत लिया था, वहीं दूसरा मैच बारिश के चलते रद्द हो गया। जिसके बाद अब आखिरी मैच भारत के लिए सीरीज बराबर करने का आखिरी मौका है।