home page

bhagwant mann wife: जब भगवंत मान की पत्नी ने कहा या मुझे छोड़ दो या भारत छोड़ दो

पिछले तीन दिन से अगर कोई नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में है तो वो नाम भगवंत मान (bhagwant mann) को है। पंजाब में जिस तरीके से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है और जो बहुमत मिला है उसकी चर्चा हर ओर है। परंतु इसी बीच bhagwant mann को लेकर भी खूब बाते हों रही है। ऐसी ही एक घटना आज आपको बताते हैं।

 | 

bhagwant mann wife news (hr breaking news) अगर आप भगवंत मान के बारे में जानते हैं तो आपको पता होगा भगवंत और उनकी पत्नी (bhagwant mann wife) का तलाब साल 2015 में हुआ था। भगवंत मान और उनकी वाइफ ने मार्च 2015 एक साथ कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। कोर्ट में दी एप्लीकेशन में भगवंत मान की पत्नी ने शर्त रखी थी  कि वे अगर भारत छोड़कर कैलिफोर्निया (California) शिफ्ट हो जाते हैं तो वो पत्नी (bhagwant mann wife) तलाक की अर्जी वापस ले लेंगी। उधर भगवंत मान ऐसा करना नहीं चाहते थे। 20 मार्च 2015 को भगवंत मान इंदरप्रीत कौर (Inderpreet Kaur)  ने कोर्ट में आपसी सहमति से डिवोर्स की एप्लीकेशन लगाई थी।

ये भी पढें  Bhagwant Mann । आयु, परिवार, फैमली, पत्नी, कुल संपत्ति, संपर्क नंबर और जीवन परिचय

भगवंत मान ने पत्नी(wife) को क्या दिया जवाब जानिये

इस दौरान भगवंत मान का तर्क था कि वे राजनीति के चलते अपनी पत्नी से डिवोर्स ले रहे हैं। लोगों ने विश्वास से उन्हें चुना है। भगवंत मान का तर्क था कि वे लोगों का विश्वास नहीं तोड़ सकते हैं। अगर उनकी पत्नी उनके साथ इंडिया में सैटल होना चाहती हैं तो वे डिवोर्स वापस ले लेंगे, लेकिन राजनीति छोड़ कैलिफोर्निया (California)  शिफ्ट होना उन्हें कतई मंजूर नहीं।

 

bhagwant mann daughter name
जानिये भगवंत मान की बेटी के बारे मे, कौन है और कहां रहती है।

कौन है भगवंत मान की बेटी जानिये यहां क्लीक करें

कहां रहते हैं भगवंत मान के बच्चे जानिये (Know where the children of Bhagwant Mann live)

भगवंत मान के दो बच्चे (bhagwant mann family) हैं। मान बेटे का नाम बेटे दिलशान (bhagwant mann son) और बेटी का नाम सीरत कौर मान (bhagwant mann daughter) है। दोनों बच्चे अपनी मां इंदरप्रीत कौर के साथ कैलिफोर्निया में रहते हैं।

भगवंत मान की पत्नी(wife) का कहना था कि उनके पति मान पॉलिटिक्स में आने के बाद उन्हें और उनके बच्चों को टाइम नहीं दे रहे। इसलिए वो चाहतीं थीं कि भगवंत मान इंडिया छोड़कर कैलिफोर्निया शिफ्ट हो जाए।