home page

IAS Athar-Mahreen Qazi: डॉ. महरीन काजी ने IAS अतहर के साथ किया रोमंटिक डांस, देखकर लोग बोले..

IAS Athar Aamir-Dr. Mahreen Qazi: हाल ही में आईएएस अतहर आमिर खान(IAS Athar Aamir Khan) की होने वाली पत्नी डॉ. महरीन काजी(Dr. Mahreen Qazi)  ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की हैं, इसमें दोनों डांस पोज में हैं। इस फोटो को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं और कई तरह से कॉमेंट्स कर रहे हैं। देखें फोटो।।
 | 
IAS Athar-Mahreen Qazi: डॉ. महरीन काजी ने IAS अतहर के साथ किया रोमंटिक डांस, देखकर लोग बोले..

HR Breaking News,(डिजिटल डेस्क):  पिछले दिनों आईएएस टीना डाबी(IAS Tina Dabi) राजस्थान के सीनियर आईएएस अफसर  डॉ। प्रदीप गवांडे(Dr. Pradeep Gawande) के साथ शादी की थी। इसके साथ कुछ समय पहले उनके पूर्व पति आईएएस अतहर आमिर खान(IAS Athar Aamir Khan) भी सगाई के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। अतहर की होने वाली पत्नी कश्मीर से हैं। उनका नाम  डॉ.  महरीन काजी(Dr. Mahreen Qazi) है, वे पेशे से भी डॉक्टर हैं। 

इसे भी देखेंं : डॉ. महरीन काजी ने रचाई मेहंदी, लोग बोले- मैडम अभी से शादी...


अतहर की सगाई के बाद सोशल मीडिया पर डॉ.  महरीन की फोटो तेजी से वायरल हुई थी। सबसे हैंडसम आईएएस की लिस्ट में शामिल और IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।  

जहां IAS अतहर आमिर से अलग होने के बाद टीना डाबी का दिल अपने सीनियर प्रदीप गवांडे के लिए धड़कने लगा, वहीं, दूसरी ओर उन्होंने उनसे शादी करके सबको चौंका दिया। इधर हैंडसम आईएएस अतहर आमिर भी कश्मीर की कली यानी की श्रीनगर की रहने वाली महरीन काजी पर अपना दिल हार बैठे।
 

 
2 जून को सगाई के बंधन में बंध चुके अतहर आमिर और महरीन काजी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हाल ही में महरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों डांस पोज में हैं। उनकी यह फोटो काफी क्यूट लग रही है। दोनों की इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि क्या शानदार जोड़ी है?

जानकारी के मुताबिक, 2 जून को आईएएस अतहर आमिर खान और महरीन काजी ने सगाई करके सबको हैरान कर दिया। दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी इंगेजमेंट की फोटो शेयर करके सबको जानकारी दी थी। इससे पहले भी अतहर आमिर खान और महरीन काजी की कई रोमांटिक तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। मेहंदी फंक्शन के दौरान भी अतहर और महरीन हाथों में हाथ डाले नजर आए थे।

डॉ.  महरीन इंस्टाग्राम पोस्ट-

महरीन हर तरह की ड्रेस में काफी सुंदर लगती हैं। वह ट्रेडिशनल ड्रेसेस के अलावा मॉडर्न ड्रेस भी पहनती हैं। महरीन काजी के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके ट्रैवलिंग पैशन का साफ पता चलता है। 

और देखें : ज्वेलरी शॉप में खरीदारी करती दिखीं डॉ. महरीन काजी, फैंस बोले- डाक्टर साहिबा...


 

मालूम हो कि डॉ. महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक वे दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान में में साइंटिफिक ऑफिसर हैं। इतना ही नहीं महरीन एक सोशल इंफ्लूएंसर(social influencer) भी हैं।