home page

38 की उम्र में 700 पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी है ये एक्ट्रेस!

वैसे तो आपने एक दो रिलेशनशिप के बारे में सुना होगा आज हम आपको एक रियलिटी टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 700 पुरुषों के साथ संबंध बना चुकी है? ये सब एक्ट्रेस ने खुद बताया है आइए नीचे खबर में जानते हैं इस रियलिटी टीवी स्टार के बारे में.

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : एक रियलिटी टीवी स्टार ने अपने सेक्स एडिक्शन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने माना कि 700 से ज्यादा पुरुषों के साथ वह शारीरिक संबंध बना  चुकी हैं. टीवी स्टार ने यह भी बताया है कि उनके अंदर अपने सेक्स एडिक्शन(sex addiction) को लेकर कोई शर्मिंदगी नहीं है।

ये भी पढ़ें : चरित्रहीन महिलाओं में होती ये आदतें, भूलकर भी न करें नजरअंदाज


इस रियलिटी टीवी स्टार(reality tv star) का नाम बेलिंडा "लव" रायगियर है. वह साल 2017 में आई फेमस ऑस्ट्रेलियन शो The Bachelor में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी के एक ऐसे दौर के बारे में बताया जब वह हफ्ते के 6 दिन रोमांस के लिए किसी साथी को ढूंढती फिरती थीं।


रेडियो शो You're a Grub Mate! में 38 साल की बेलिंडा ने कहा- सबकुछ ठीक होने के बाद मुझे मेरी समस्याओं के बारे में पता चला. सबसे बड़ा मसला मेरे  रिलेशनशिप्स के साथ था. मैं खराब पुरुषों की संगति में थी।

ये भी पढ़ें : पति ने पत्नी की दोस्त के साथ बनाए संबंध! फिर पत्नी ने किया ये काम


बेलिंडा ने 8 साल पहले ही अपने एडिक्शन पर काबू पा लिया था. इसके बाद वह टीवी स्टार से रिलेशनशिप गुरु बन गईं. उन्होंने कहा- रिक्वरी के बाद मुझे इस बात का एहसास हुआ कि कुछ पुराने अनछुए घावों की वजह से मेरे अंदर सेक्स एडिक्शन आया था।


टीवी स्टार(tv star) ने कहा कि उन्हें तो यह याद भी नहीं है कि उन्होंने कितने पुरुषों के संबंध बनाए हैं. बेलिंडा ने आखिर में बताया कि यह संख्या ‘700 से ज्यादा’ होगी. लेकिन टीवी स्टार ने कहा कि वह सेक्शुअल पार्टनर्स(sexual partners) के इस आंकड़े से शर्मिंदा नहीं हैं।

ये भी पढ़ें : आपका पार्टनर दे रहा आपको धोखा, कर रहा किसी और को डेट, इस तरह पहचानें

टीवी स्टार ने आगे बताया-मैं जो सुनना चाहती थी पुरुष वही बातें मुझसे बोलते थे. वे लोग इस चीज में बहुत अच्छे हैं. सेक्स से कहीं बढ़कर यह सब एक खूबसूरत एहसास और प्यार के नाम था।

ये भी पढ़ें : महिलाओं में दिखें ये 4 अवगुण तो समझो परिवार को कर सकती है तबाह


टीवी स्टार ने आखिर में कहा- सोसायटी काफी गिरती जा रही है. हमलोग सेक्स का इस्तेमाल बहुत ही गलत मतलब के लिए कर रहे हैं जो कि क्षणिका सुख है. वह कहती हैं।- मैं अब उसी के साथ खास पल बिताऊंगी जिसके साथ मैं कोई कनेक्शन फील करूंगी।